×

Agra Crime News: राजस्थान में मिली आगरा के बुजुर्ग की लाश, सबूत मिटाने के लिए लाश पर फेंका एसिड

बुजुर्ग की हत्या कर हत्यारों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए लाश को राजस्थान सीमा में फेंक दिया। 30 जून को घर से लापता हुए थे गंगा सिंह। और आज याजि 1 जुलाई को उनकी लाश खेत में मिली। पुलिस जांच में जुट गयी है।

Rahul Singh
Written By Rahul SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 1 July 2021 6:40 AM GMT
Agra Crime News: राजस्थान में मिली आगरा के बुजुर्ग की लाश, सबूत मिटाने के लिए लाश पर फेंका एसिड
X

Agra Crime News: आगरा के इरादत नगर थाना क्षेत्र के डाडकी गांव से गायब हुए बुजुर्ग की लाश राजस्थान में मिली है। हत्यारों ने शव की पहचान मिटाने के लिए तेजाब डालकर लाश को जला दिया। बुजुर्ग की लाश मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि मृतक गंगा सिंह 30 जून को घर से निकले थे। 30 जून को ही परिवार के लोगों को गंगा सिंह का मोबाइल और कपड़े खेत में पड़े मिल गए थे। लेकिन परिवार के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी। आज 1 जुलाई को सुबह राजस्थान के धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र में बुजुर्ग गंगा सिंह की लाश खेत में पड़ी मिली है। खेत में पड़ी लाश को तेजाब से जलाने का प्रयास किया गया। मामले की जानकारी मिलते ही आगरा और धौलपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। धौलपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर पुलिस टीम मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

लाश मिलने के बाद जुटी भीड़ pic(social media)

हत्या में करीबी के होने ही आशंका

माना जा रहा है कि किसी परिचित व्यक्ति ने ही गंगा सिंह की हत्या की है। और शव की पहचान छुपाने के लिए उसे तेजाब से जलाने का प्रयास किया है । बहराल वारदात के बाद मृतक गंगा सिंह के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। देखना होगा पुलिस की कब तक इस संगीन वारदात का खुलासा कर पाती है। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। माना जा रहा है कि सोची-समझी प्लानिंग के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया है। हत्यारे ने पुलिस को उलझाने के लिए बुजुर्ग गंगा सिंह की डेड बॉडी को राजस्थान सीमा में फेंका है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story