×

Bareilly Crime News: अश्लील फोटो खींच छात्रा से संबंध बनाने का दबाव, वायरल करने की धमकी

हाईस्कूल की छात्रा की अश्लील फोटो खींचकर उन्हें वायरल करने की धमकी देखकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। छात्रा की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

Vivek Singh
Report Vivek SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 6 July 2021 3:23 AM GMT
Pressure to make relationship with girl student by taking obscene photos,
X

पीड़ित छात्रा और उसकी मां: फोटो- सोशल मीडिया

Bareilly crime news: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में एक हाईस्कूल की छात्रा की अश्लील फोटो खींचकर उन्हें वायरल करने की धमकी देखकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। छात्रा की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली हाईस्कूल की छात्रा अपनी मां और दो छोटी बहनों के साथ किराए के मकान में रहती हैं छात्रा के पिता की कुछ सालों पहले मौत हो चुकी है। छात्रा की मां ही काम करके घर चलाती हैं। पीड़ित छात्रा का आरोप है कि जब उसकी मां घर से बाहर काम के लिए गयी थी कि तभी उसके मकान मालिक का साला 40 वर्षीय ठाकुर दास मौर्या ने एक दिन नहाते वक्त छात्रा की अश्लील फोटो खींच लिए और उनको वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा।

15 वर्षीय छात्रा को डरा कर कई बार खिंचे अश्लील फोटो

हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्रा की मां का आरोप है कि आरोपी ठाकुर दास मौर्य ने उनकी नाबालिग बेटी को डरा धमका कर उसके कई बार आपत्तिजनक फोटो खींचे इतना ही नहीं उन फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लगातार छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने का भी दबाव बनाया और जब उसने मना किया तो जान से मारने की धमकी भी दे डाली फिलहाल सुभाषनगर पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story