×

बीजेपी विधायक के नाती पर युवती से छेड़छाड़ का आरोप, आरोपी ने बताया साजिश  

sudhanshu
Published on: 26 Sep 2018 3:37 PM GMT
बीजेपी विधायक के नाती पर युवती से छेड़छाड़ का आरोप, आरोपी ने बताया साजिश  
X

आगरा: जिले में फतेहपुर सीकरी के बीजेपी विधायक चौधरी उदयभान सिंह के नाती कुनाल चौधरी पर संगीन आरोप लगे हैं। उन पर आरोप है कि उन्‍होंने पहले एक होटल में खाना खाने आई युवती के साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद युवती और उसके दो पुरुष मित्रों ने जब घटना का विरोध किया तो उनकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं कुनाल चौधरी ने युवती के एक मित्र को कार में खींचकर ले जाने का भी प्रयास किया।

जब युवती और होटल कर्मचारियों ने शोर मचाया तो आरोपी कुनाल सबको जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर थाना छत्ता में छेड़छाड़, अपहरण का प्रयास, मारपीट, गालीगलौज सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये है मामला

ग्रेटर नोएडा की युवती 24 सितंबर को एक डॉक्‍यूमेंट्री तैयार करने आगरा आई थी। रात साढ़े ग्‍यारह बजे यमुना किनारा रोड स्थित होटल एलीवेट में वह अपने दो मित्रों के साथ खाना खाने गई थी। आरोप है कि होटल में बीजेपी विधायक का नाती कुनाल चौधरी अपने 8-9 साथियों के साथ पहले से मौजूद था। वह सभी शराब पी रहे थे। तभी अचानक कुनाल युवती के पास आया। उसने जबरन युवती को पकड़ लिया और अश्लील हरकत की। जब युवती और उसके मित्रों ने विरोध किया तो इस पर कुनाल के साथियों ने दोनों मित्रों को पकड़ लिया। आरोपियों ने दोनों की पिटाई की। आरोपियों ने युवती के एक मित्र को होटल के बाहर खड़ी स्कार्पियों में खींचने का प्रयास किया।

युवती और होटल कर्मियों के शोर मचाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पीड़िता ने थाने आकर शिकायत की। इसके बाद थाना छत्ता में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इंस्पेक्टर सुभाष कठेरिया ने बताया कि छेड़छाड़ की धारा 354, 354 (क), अपहरण के प्रयास 364, 511 व मारपीट 323, अपशब्द बोलना 504 और जान की धमकी देना 506 में मुकदमा दर्ज किया गया है। कार्यवाही की जा रही है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना होटल के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। इसमें विधायक का नाती मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस ने फुटेज कब्जे में ले लिए हैं। घटना के बाद से युवती दहशत में है। वह घर चली गई है। युवती से हुई छेड़छाड़ का मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में भी है। इसलिए थाना छत्‍ता पुलिस को कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। पुलिस साक्ष्य जुटा रही है। इसके बाद आरोपी विधायक के नाती पर कार्रवाई की जाएगी।

छेड़छाड़ के बाद ही कमला नगर में भी की मारपीट

सोमवार रात को ही विधायक के नाती कुनाल चौधरी ने कमला नगर में अपने स्वीट हाउस के बाहर उसी युवती के मित्र को पकड़ लिया था। उसके साथ अभद्रता और मारपीट की थी। इस पर बल्केश्वर स्थित भगवान नगर निवासी नौशाद ने पुलिस को फोन कर दिया था। इससे बौखलाकर कुनाल ने उसे फोन पर धमकाया था।

आरोपी उसके दोस्त पवन विहार, कमला नगर निवासी विश्वेंद्र सिंह को कार में उठाकर ले गया था। इस मामले में भी विश्वेंद्र के पिता मानवेंद्र सिंह ने थाना न्यू आगरा में घर से उठाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं नौशाद ने भी गालीगलौज और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाते हुए एनसीआर दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर थाना न्यू आगरा आदित्य कुमार यादव का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी ने कहा, पूरा मामला साजिश के तहत बनाया गया

आरोपी कुनाल चौधरी का कहना है कि पूरा मामला साजिश के तहत बनाया गया है। उसने छेड़छाड़ नहीं की है। न ही अपहरण का प्रयास किया है। जो युवक मारपीट और अपहरण की बात कह रहे हैं, वे उसके होटल में आए थे। इसके फुटेज मौजूद हैं।

बात सिर्फ इतनी सी है कि उन लोगों ने विधायक जी को अपशब्द कहे। इस पर उसने उनका विरोध किया। इसी पर केस दर्ज कराया है। पुलिस की जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। वह जांच में सहयोग कर रहा है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story