×

देखें वीडियो : योगी तेरे राज में! बीजेपी विधायक पुलिसवालों को पीट रहे, भरे बाजार में

Rishi
Published on: 6 Jun 2017 3:18 PM GMT
देखें वीडियो : योगी तेरे राज में! बीजेपी विधायक पुलिसवालों को पीट रहे, भरे बाजार में
X

लखनऊ : सरकार किसी की भी रहे सत्ताधारी दलों के नेता दबंग हो ही जाते हैं। ऐसा है ही यूपी का पानी, पहले सपाई और अब बीजेपी वाले हुड-हुड दबंग गाते घूम रहे हैं। जो भी मिलता है, उसे कान के नीचे बजा देते हैं, फिर वो मैंगो पीपल हो या फिर कोई पुलिस वाला। होगा भी तो इनके ठेंगे से, योगी महाराज का गला सूख गया है, प्रदेश को गुंडा मुक्त बनाने का दावा करते। वैसे देखा जाए तो प्रदेश गुंडागर्दी से मुक्त हो गया है। अब तो भगवाराज चल रहा है, योगी जी के साथी बराती अरे! नहीं, गलती की माफ़ी उनके नेता और विधायक पुलिसवालों पर ही हाथ साफ कर रहे हैं।

ये भी देखें :BJP विधायक के रिश्तेदार की दबंगई, फ्री में फिल्म न दिखाने पर मॉल मैनेजर को धुना

ताजा मामला लखनऊ के हजरतगंज के बापू भवन चौराहे का है यहां एक बीजेपी विधायक ने बीच सड़क पर होमगार्ड को पीट दिया, ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर बीच बचाव करने आया तो उसे भी पीटा गया। मारपीट की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को कोतवाली ले गई।

पुलिस के अनुसार, बापू भवन चौराहे के पास ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर प्रेमशंकर शाही मंगलवार को मौजूद थे। इसी समय मऊ के बीजेपी विधायक श्रीराम सोनकर अपने साथियों के साथ अपनी गाड़ी से आ रहे थे। विधायक कई बार वन-वे से आ जा रहे थे, रोकने पर होमगार्डों को भद्दी गलियां दे चुके थे। ये बात होमगार्डों ने शाही को बताई थी।

इस पर शाही ने विधायक की गाड़ी रोकी और ट्रैफिक नियमों को बताते हुए कहा की आप गलत कर रहे हैं। इस पर विधायक के साथी गाड़ी से उतरे और बहस करने लगे।

अब सामने आए विधायक बोले हम इधर से ही जायेंगे। इसपर उन्हें फिर मना किया गया, इससे नाराज विधायक ने होमगार्ड को दो थप्पड़ जड़ दिए, और टीएसआई शाही से भिड़ गया। हंगामा होता देख किसी ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस विधायक और उसके गुर्गों को कोतवाली ले गई है।

देखें वीडियो

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story