×

13 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप और मर्डर, शरीर पर हर जगह नोंच-खरोंच के निशान

sudhanshu
Published on: 20 Aug 2018 3:44 PM GMT
13 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप और मर्डर, शरीर पर हर जगह नोंच-खरोंच के निशान
X

गोरखपुर: निर्भया काण्ड और उसके साथ हुये दरिंदगी की इंतहा अभी पूरा भारत देश भूल भी नहीं पाया था कि एक बार फिर से देवरिया जनपद ही नहीं बल्कि पूरा देश फिर से शर्मसार हो गया। ताजा मामला देवरिया जनपद के सलेमपुर कोतवाली का है। जहाँ महज तेरह साल की की छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसकी निर्मम हत्या कर के क्षत बिक्षत शव को फेंक दरिन्दे फरार हो गये और पुलिस सोती रही।

झाडि़यों में मिला शव

देवरिया जनपद के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र में लोग उस समय सन्न रह गए जब उन्हें झाड़ियों में एक नाबालिक छात्रा का शव देखा। यह खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गई और लोगों की भीड़ जुटने लगी। मृतका की पहचान बगल के गांव की रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग के रूप में हुई। वहीं घर वालों को जब इस बात की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया। मृतका के भाई संजय का कहना था की यह एक दिन पहले लापता हुई थी। जिसकी हम लोगों ने बहुत खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली। अब इस हाल में मिली है।

एसपी बोले- सख्‍त कार्यवाही करेंगे

इस मामले पर नवागत पुलिस अधीक्षक एन कोलांचि का कहना था कि सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र में कल शाम को एक तेरह साल की बच्ची का शव मिला है। लड़की के घर से तीन सौ मीटर दूर उसका शव मिला है। एक दिन पहले से वह अपने घर से गायब थी। जिसकी सूचना कल दर्ज कराई गई थी। उसके शरीर में कई जगह चोट के निशान हैं। पोस्टमार्टम हो जाने के बाद उसकी रिपोर्ट के आधार पर हम कार्यवाही करेंगे।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story