×

Chandauli Crime News: ईंट के भट्टे में काम करने वाले मजदूर का मिला शव, इलाके में हड़कंप

उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली के चकिया कोतवाली क्षेत्र के जनकपुर गांव के पास ईंट के भट्टे में काम करने वाले मजदूर का शव मिला है।

Ashvini Mishra
Reporter Ashvini MishraPublished By Shashi kant gautam
Published on: 8 Jun 2021 8:46 AM GMT (Updated on: 8 Jun 2021 8:46 AM GMT)
Chandauli Crime News
X

ईंट के भट्टे में काम करने वाले मजदूर का शव

Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली के चकिया कोतवाली क्षेत्र के जनकपुर गांव के पास ईंट के भट्टे में काम करने वाले मजदूर का शव मिला है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इसकी सूचना पुलिस को मिलने पर एसपी नक्सल व चकिया सीओ भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए है। मृतक के नाराज परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए, पुलिस अधीक्षक को घटनास्थल पर बुलाने की मांग पर अड़े गये है।

प्रदेश में हत्या और अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं । चंदौली जिले में आज एक के बाद एक घटना घटती जा रही है । जो कि दोनों घटनाएं ईट भट्टे पर काम करने वालों के ही साथ ही हुई है। एक धानापुर तो दूसरा चकिया थाना क्षेत्र की है । चकिया के जनकपुर में रहने वाले हनुमान का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।

परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग की

वहीं परिजनों ने हत्या का आशंका जताते हुए पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग करते हुए शव को पुलिस को देने से इंकार कर दिया और पुलिस के आला अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।मौके पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने वहां के लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन नाराज परिजनों ने शव देने से इंकार कर दिया और पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story