×

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अपहृत डॉक्टर और फिरौती की रकम को बदमाशों से सुरक्षित बचाया

चंदौली जिले बलुआ थाना अंतर्गत रइया गांव के अपहृत डॉक्टर को पुलिस ने अपराधियों की मुठभेड़ के बाद सकुशल बरामद कर लिया है। यह मुठभेड़ फिरौती की रकम देते समय किया गया।

Ashvini Mishra
Reporter Ashvini MishraPublished By Shweta
Published on: 2 Jun 2021 2:37 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2021 2:47 AM GMT)
अपहृत डॉक्टर
X

अपहृत डॉक्टर  

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीः चंदौली जिले बलुआ थाना अंतर्गत रइया गांव के अपहृत डॉक्टर को पुलिस ने अपराधियों की मुठभेड़ के बाद सकुशल बरामद कर लिया है। यह मुठभेड़ फिरौती की रकम देते समय किया गया। पहले से घात लगाए पुलिस टीम के साथ बदमाशों के गैंग का नेशनल हाइवे 2 पर मुठभेड़ हो गयी है। इसके बाद बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश राजीव सिंह को पैर में गोली लगी है। अलीनगर थाना क्षेत्र के बिलरीडीह गांव के पास नेशनल हाइवे 2 के किनारे हुई मुठभेड़ में पुलिस को सफलता मिली है। फिरौती की दी जाने वाली रकम 40 लाख 50 हजार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

बताया जा रहा है कि अमरेंद्र दास कुशवाहा के अपहरण के बाद परिजनों से अपहरणकर्ता फिरौती की रकम नेशनल हाईवे 2 पर लेने के लिए बुलाए थे जिसमे पुलिस ने कार्यवाई किया तो कार सवार बदमाश सुरेश यादव व घायल राजीव सहित कुल 4 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। साथ ही साथ घटना में एक बदमाश घायल भी हो गया।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि अपहृत डॉक्टर के गिरफ्तारी के लिए लगाई गई टीम ने बदमाशों द्वारा परिजनों से फिरौती की रकम लेते हुए अलीनगर थाना क्षेत्र के बिलारी डीह के समीप नेशनल हाईवे 2 पर मुठभेड़ के दौरान कार सवार एक अन्य बदमाश को पुलिस ने पकड़ने के बाद बदमाशों की निशानदेही पर रामनगर टेंगरा मोड़ स्थित एक मकान पर टीम ने छापा मार कर बदमाशों द्वारा अपहरण किये गए होमियोपैथिक डॉक्टर को सकुशल छुड़ाया गया है। मौके से फिरौती के 40 लाख भी बरामद किए हैं। कार्यवाई में जहां मुठभेड़ के दौरान 2 लोग गिरफ्तार हुए थे उन्हीं के निशानदेही पर अपहृत डाक्टर को बरामद करते हुए अन्य अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है कि इस घटना में कौन कौन साजिश कर्ता है। सभी पहलुओं पर जांच कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

विगत 31 मई की शाम बलुआ थाना क्षेत्र के फूलपुर इलाके से होम्योपैथ डॉक्टर अमरेश्वर मौर्य का बदमाशों ने अपहरण किया था। बदमाशों के पीछे लगी अलीनगर, मुग़लसराय, बबुरी व बलुआ थाने की पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पुलिस को यह सफलता मिली है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story