×

2 लाख की रंगदारी मांगने गया था हिस्ट्रीशीटर, गांव वालों ने पीट-पीट कर ले ली जान

sudhanshu
Published on: 19 Aug 2018 10:23 AM GMT
2 लाख की रंगदारी मांगने गया था हिस्ट्रीशीटर, गांव वालों ने पीट-पीट कर ले ली जान
X

सुल्‍तानपुर: जिले के हिस्‍ट्रीशीटरों में शुमार शारदा प्रसाद को रविवार सुबह सेमराघाट में पीट-पीट कर मार डाला गया। गांव वालों की मानें तो शारदा प्रसाद सिंह उर्फ राजा बाबू वहां दो लाख रूपये की रंगदारी मांगने गया था। वहां प्रधान के घर पर उसकी मां को पीट दिया, इसके बाद गांव वालों ने उसे घेरकर पीटना शुरू कर दिया और मौत के घाट उतार दिया।

बदमाश के दो साथी भी घायल, अस्‍पताल में परिजनों का हंगामा

दो लाख की रंगदारी मांगने अपने दो साथियों के साथ गए हिस्ट्रीशीटर बदमाश शारदा की गांव वालों ने जमकर पिटाई की। जिसमें हिस्ट्रीशीटर बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई और उसके दो साथी मोहित और लालू भी घायल हो गए। दोनों घायल बदमाशों को गंभीर हालत में पुलिस सुरक्षा में लखनऊ रेफर किया गया है। घटना कोतवाली नगर इलाके के सेमरघाट की है। वहीं इस घटना से गुस्साए बदमाश के परिजनों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। परिजनों का कहना है कि शारदा किसी काम से गांव गया था और रंजिश के तहत उसे मार डाला गया है। तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

बदमाश ने किया था फायर

एसपी अनुराग वत्‍स ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दो घायल बदमाशों को जिला अस्पताल पहुंचाया हे। जिनकी हालत नाजुक देखते हुए लखनऊ रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक मृतक बदमाश जो की नगर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर भी है, आज दो लाख की रंगदारी मांगने गया था। उसने दहशत फ़ैलाने की नियत से फायर भी किया था। जिसकी आवाज सुनकर गांव वाले पहुंचे और पिटाई में उसकी मौत हो गई। उसके दो साथी घायल हैं, जिनको लखनऊ रेफर किया गया है। गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story