×

लखनऊ में छात्रा को चलते ऑटो से फेंका, ट्रामा सेंटर में मौत

Rishi
Published on: 24 Jun 2017 2:30 PM GMT
लखनऊ में छात्रा को चलते ऑटो से फेंका, ट्रामा सेंटर में मौत
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार देर रात काकोरी थाना क्षेत्र के दुबग्गा में घर जा रही ऑटो सवार बीए की छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। नाकाम होने पर बदमाशों ने छात्रा को आईआईएम रोड पर चलती ऑटो से फेंक दिया, जिसकी शनिवार को इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत हो गई।

पुलिस ने ऑटो को कब्जे में ले लिया है। साथ ही मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

बदमाशों की क्रूरता का शिकार बनी युवती दुबग्गा थाना क्षेत्र में आवास विकास की आम्रपाली योजना निवासी बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह कालीचरण डिग्री कालेज में पढ़ने के साथ-साथ सेल्स गर्ल का भी काम करती थी।

बीते दिन वह किसी काम से राजाजी पुरम गई थी। देर रात वह ऑटो से अपने घर जाने के लिए ऑटो (उप्र 34 टी-4410) से दुबग्गा स्थित अपने घर आ रही थी। लेकिन रास्ते में ही ऑटो सवार बदमाशों ने उससे छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया, जिस पर युवती ने विरोध करते हुए चालक को ऑटो रोकने के लिए कहा। लेकिन चालक ने स्पीड बढ़ा दी।

पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया। लेकिन युवती के लगातार विरोध करने पर वे कामयाब नहीं हो सके। इसके बाद बदमाशों ने छात्रा की पिटाई की और उसे मड़ियांव थाना क्षेत्र के घैला पुल के पास चलते ऑटो से नीचे फेंक दिया। लोगों से युवती को गंभीर हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां शनिवार को उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने नंबर के आधार पर ऑटो को कब्जे में ले लिया है। यह ऑटो एक दिवंगत राजू के नाम से पंजीकृत है, जिसे उसकी बेटी पप्पू नामक युवक से चलवाती है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story