×

Firozabad: बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर स्कूल प्रबंधक से की लूट, जांच में जुटी पुलिस

Firozabad: जिले के डाहिनी पुलिया के निकट बाइक सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मी बताकर एक स्कूल प्रबंधक से हजारों रुपये लूट ले गए। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

Brajesh Rathore
Published on: 11 July 2022 5:23 PM GMT
Etah News
X

लूट। (Social Media)

Firozabad: जिले के डाहिनी पुलिया के निकट अपाचे सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मी बनकर एक स्कूल प्रबंधक से हजारों रुपये लूट ले गए। स्कूल प्रबंधक के साथ हुई घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को तलाश किया, लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। पीड़ित ने थाने में मामले की तहरीर दी है।

बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी लूटी नकदी

जानकारी के अनुसार लौहरई थाना (Lohrai police station) नगला खगर उदयभान सिंह पतिराम उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रबंधक हैं। वह सोमवार को रामराज पुत्र रामसनेही निवासी अलीपुर थाना नसीरपुर (Thana Nasirpur) के साथ शिकोहाबाद में किसी काम से बाइक से आ रहे थे। नगला डहर के पास पीछा करते आ रहे अपाचे सवार बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर बाइक को रुकवा लिया। उसके बाद उनकी जेब आदि की तलाशी लेकर जेब मे रखे साढ़े बारह हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। युवक ने बाइक सवारों का पीछा भी किया, लेकिन दोनों को थाने से रुपये लेने की कहकर भाग गए।

मामले में कार्रवाई की जा रही हैः सीओ

स्कूल प्रबंधक को जब मामले में संदेह हुआ तो उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को तलाश किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। इस बारे में सीओ कमलेश कुमार (CO Kamlesh Kumar) का कहना है कि एक वृद्ध से टप्पेबाजी हुई है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

पहले भी हुई हैं ऐसी वारदात

शिकोहाबाद में पहले भी बाइक सवार पुलिसकर्मी बनकर लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। कुछ दिन पूर्व ही हाइवे मंडी समिति के पास बाइक सवारो से 35000 हजार की टप्पेबाजी की थी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story