×

ये गैंग करता था बेसहारा लड़कियों का सौदा, पुलिस ने किया पर्दाफाश

sudhanshu
Published on: 11 Aug 2018 12:33 PM GMT
ये गैंग करता था बेसहारा लड़कियों का सौदा, पुलिस ने किया पर्दाफाश
X

शाहजहांपुर: जिले की पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। यहां पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है जो परिजनों से नाराज होकर घर छोड़कर भागने वाली लङकियों को बहला फुसलाकर अपने घर लाते और उनको बङी रकम लेकर दूसरे लोगों को बेच देते थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन लङकियों को बरामद किया। साथ ही एक महिला समेत गैंग के चार सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया है। वहीं बरामद लङकियों के परिजनों से पुलिस ने संपर्क करना शुरू कर दी दिया है।

पुलिस ने छापा मारकर किया अरेस्‍ट

दरअसल थाना कलान क्षेत्र मे पुलिस गश्त पर थी। तभी एसओ इंद्रजीत सिंह भदौरिया को मुखबिर से सूचना मिली कि इलाके के रहने वाले विरेन्द्र कश्यप के घर एक लङकी लाई गई है। जिसको विरेन्द्र ने लङकियों की खरीद फरोख्त करने वालो से पैसे देकर खरीदा है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने विरेन्द्र कश्यप के घर छापा मारा। वहां से पुलिस ने एक महिला धर्मशीला और दो पुरूष गजेंद्र और सुरेश को गिरफ्तार किया। इसके अलावा मकान विरेन्द्र कश्यप को भी पुलिस ने हिरासत मे लेकर जब पूछताछ की तो विरेंद्र के घर से पुलिस ने तीन लङकियों को बरामद कर लिया। पुलिस ने तीनो लङकियों को बरामद करके उनसे पूछताछ की जिसमे चौकाने वाले खुलासे किये। पकङे गए आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

लड़कियों पर था देह व्‍यापार करने का दबाव

एसओ इंद्रजीत सिंह भदौरिया के मुताबिक बरामद लङकियों ने बताया कि वह अपने घर से नाराज होकर वह चारबाग स्टेशन आ गई थी। तभी वहां पर हमें धर्मशीला नाम की एक महिला मिली। उसने अच्छे काम के बदले ज्यादा पैसा दिलाने की बात की। और हम लोगों को इस घर में लाकर बंद कर दिया। यहां रोज कई लोग आते और हमें पैसे देकर देह व्‍यापार करने का दबाव बनाते थे।

एसओ के मुताबिक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया है। गैंग के दूसरे सदस्यों की तलाश की जा रही है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story