×

वीडियो देखें : आबकारी विभाग ने कच्ची शराब घर से खोदकर निकाली

Rishi
Published on: 16 Nov 2018 3:43 PM GMT
वीडियो देखें : आबकारी विभाग ने कच्ची शराब घर से खोदकर निकाली
X

हापुड़ : उत्तर प्रदेश के जनपद हापुङ के थाना गढ़ कोतवाली क्षेत्र के खादर में लगने वाले कार्तिक मेले में लोगों का आना शुरू हो गया है और दूसरी तरफ शराब माफिया भी सक्रिय हो गए हैं।

गढ़ के खादर क्षेत्र में कच्ची शराब बनने का सिलसिला शुरू हो गया। प्रशासन की सख्ती के चलते शराब माफियाओं के विरुद्ध आबकारी विभाग भी सक्रिय हो गया है आबकारी विभाग द्वारा गढ़ क्षेत्र में दिन-रात चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

ये भी देखें :सीबीए के वार्षिक चुनाव का पुर्नमतदान शनिवार को, सुरक्षा के तगड़े इंतजाम

ये भी देखें :हापुड़ : स्टेशन से पहली बार गुजरी अमेरिकन इंजन लगी ट्रायल रेलगाड़ी

ये भी देखें :‘जिसका कोई नहीं उसका खुदा है यारों’ झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची तो…

ये भी देखें :वीडियो: साक्षी महराज ने राहुल को ये क्या कह दिया, राम मंदिर पर भी बोले…

मुखबिर की सूचना पर आबकारी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अवैध शराब के जखीरे को बरामद किया है। पुलिस छापेमारी के दौरान मौके से आरोपी फरार हो गया। जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार कोशिश कर रही है।

पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, आप वीडियो में भी देख सकते है कि एक घर मे जमीन से शराब से भरे कट्टे निकाले जा रहे है।

बता दें, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गांव काकाठेर की मड़ैया में कार्तिक पूणिर्मा मेले में बेचने के लिए कच्ची शराब बनाई जा रही है। पुलिस ने सूचना के अधार पर छापा मारकर करीब 100 लीटर शराब को बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि इलाके में लंबे समय से ये धंधा चल रहा था और कार्तिक पूर्णिमा को देखते हुए शराब बनाने का काम तेज कर दिया गया था। पुलिस ने जब छापा मारा तो मौके से आरोपी फरार हो गया। फिलहाल आबकारी पुलिस ने अब तक कुल 500 लीटर कच्ची शराब बरामद कर उसे नष्ट कर चुकी है।

पुलिस की माने तो जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उससे पूछताछ कर उसके साथियों पर भी लगाम कसी जाएगी। ताकि जिले में जारी अवैध शराब के धंधे पर रोक लगाई जा सके। पुलिस का कहना है कि अवैध धंधों पर रोक लगाने के लिए लगातार सक्रियता बरती जा रही है। जिससे पुलिस को सफलता भी मिल रही है।

[playlist type="video" ids="288800"]

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story