×

पत्नी की गलती छिपाने को ‘भाई’ बना 'जल्लाद', बहनों को कुल्हाड़ी से पीटा

Charu Khare
Published on: 11 Jun 2018 5:34 AM GMT
पत्नी की गलती छिपाने को ‘भाई’ बना जल्लाद, बहनों को कुल्हाड़ी से पीटा
X

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में खून का रिश्ता तब शर्मसार हो गया जब एक भाई ने अपनी पत्नी की गलती छिपाने के लिए उल्टा दो बहनों और मां पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे दोनों बहनों के सिर में गंभीर चोटें आई हैं तो वहीँ मां भी मामूली रूप से घायल हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई फरार हो गया। फिलहाल मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला -

घटना थाना चौक कोतवाली के ककरा कलां की है। यहां के रहने वाले एतेशाम अपनी पत्नी मोना दो बेटी (18 साल) तरन्नुम और (22 साल) तबस्सुम के साथ रहते है। एतेशाम रिक्शा चलाकर परिवार का पेट पालते है। घायल तबस्सुम ने बताया कि बीते रविवार की रात करीब 8 बजे हमने नहाने के लिए बाल्टी मे पानी भरा था। लेकिन तभी उसकी भाभी निशा आई और उसने पानी मे हाथ धो लिए। जिससे पानी गंदा हो गया। इसकी शिकायत जब हमने अपने भाई मुन्ना से की तो उल्टा मेरा भाई ओर भाभी मेरे उपर हमलावर हो गया।

ये भी पढ़ें - लामार्ट्स कॉलेज का अपहृत छात्र बरामद, ड्राईवर ही निकला आरोपी

देखते ही देखते भाई ने कुल्हाड़ी से मेरे सिर पर हमला किया जिससे वह घायल हो गई। इतना ही नही बल्कि उन्होनें मेरे उपर लाठी से भी हमला किया जिससे पसली भी टूट गई। हमला करता देख मेरी छोटी बहन तरन्नुम हमे बचाने आई तो भाई ने उसे भी नही बख्शा उसके सिर पर लाठी से हमला किया। हमदोनों के बाद बीच-बचाव करने आई मां पर भी भाई का गुस्सा फूटा उसने उनपर भी हमला किया।

घायल छोटी बहन तरन्नुम के मुताबिक भाई की शादी को अभी महज सात महीने ही बीते है। लेकिन सिर्फ सात महीने मे भाई तीन बार हम लोगो को पीट चुका है। इसलिये अब वह आरोपी भाई को सजा दिलाना चाहती है।

ये भी पढ़ें - ऑनलाइन चल रहा था Sex Racket, पुलिस पहुंची तो कपड़े छोड़ भागे Students

फिलहाल घायल दोनों बहनों को पङोसियों ने जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी ने बताया कि घायल हालत में एक महिला थाने आई थी। उनकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story