×

सनकी पति करता था पत्‍नी का पीछा, 6 साल के बेटे के सामने की निर्मम हत्‍या

sudhanshu
Published on: 25 Sep 2018 10:54 AM GMT
सनकी पति करता था पत्‍नी का पीछा, 6 साल के बेटे के सामने की निर्मम हत्‍या
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर मे सनकी पति ने मंगलवार को अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। पति अपनी पत्नी पर शक करता था। बताया जा रहा है कि पत्नी जब शौच को जाती थी तब पति भी साथ जाता था। आज भी पत्नी अपनी नन्द और 6 साल के बेटे के साथ शौच के लिये जा रही थी। तभी साइकिल से पति आया और पत्नी पर पीछे से कुल्हाड़ी से कई वार कर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। लेकिन ग्रामिणों ने आरोपी पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर तहरीर के आधार पर मुकदमा कार्यवाही करने की बात कह रही है।

मेहनत मजदूरी करता था आरोपी

यह घटना थाना खुटार के पूर्वी गङी गांव की है। यहां का रहने वाला मुकेश मेनहत मजदूरी करके पत्नी और एक 6 साल के बेटे का पेट पालता था। मुकेश अपनी 35 वर्षीय पत्नी पर शक करता था। ग्रामीणों के मुताबिक वह इतना ज्यादा शक करता था कि पत्नी शौच के लिए जाती थी और पति उसका रोज पीछा करता था।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह भी शक करने को लेकर पति पत्नी का विवाद हुआ था। उसके बाद पत्नी अपनी नन्द और बेटे के साथ खेत पर शौच करने के लिए चली गई। पीछे-पीछे पति भी साईकिल से पीछा करता रहा। तभी रास्ते में पति ने पत्नी को रोका ओर कुल्हाड़ी से कई वार पत्नी पर करके उसकी निर्मम हत्या कर दी। घटना को देखकर नन्द मृतका के बेटे को लेकर गांव की तरफ भागी ओर आरोपी पति फरार हो गया। घटना की सूचना गांव में फैली तो ग्रामीणों ने आरोपी पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसपी ग्रामीण सुभाष चंद्र शाक्य का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों और परिवार से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story