×

Kanpur Firing: तड़ातड़ फायरिंग कानपुर पुलिस पर, कौन है ये बुजुर्ग, जिसने चलाई गोलियां

Kanpur Latest News: कानपुर के चकेरी थाना एरिया में एक महिला की शिकायत पर जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर बुजुर्ग ने 18 राउंड फायरिंग कर दिया। इस फायरिंग में पुलिस टीम के 3 कांस्टेबल घायल हो गए।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 19 Jun 2022 1:40 PM GMT
Firing in Kanpur
X

Firing in Kanpur (Image Credit : Social Media)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जनपद से पुलिस टीम पर हमले का मामला सामने आया है। पुलिस एक महिला की शिकायत पर मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची। इस दौरान महिला ने जिस बुजुर्ग के खिलाफ शिकायत की थी उस बुजुर्ग में लाइसेंसी बंदूक निकाल कर पुलिस टीम पर 18 राउंड फायरिंग कर दिया। फायरिंग में कानपुर पुलिस (Kanpur Police) के 3 कांस्टेबल घायल हो गए। वहीं, पुलिस की डायल 112 कि जिस गाड़ी से पहुंची थी उस गाड़ी को भी बुरी तरह से नुकसान पहुंचा है। हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कानपुर फायरिंग का क्या है पूरा मामला?

कानपुर पुलिस पर फायरिंग का मामला चकेरी थाना इलाके के श्याम नगर से सामने आया जहां एक महिला ने पुलिस में शिकायत की थी कि घर का एक बुजुर्ग उसे परेशान करता है। इसी शिकायत की जांच के लिए डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचते ही आरोपी घर के बुजुर्ग ने लाइसेंसी बंदूक निकालकर डायल 112 की गाड़ी पर कई राउंड फायरिंग कर दिया। इस फायरिंग में डायल 112 गाड़ी के शीशे पूरी तरह टूट गए गाड़ी के ऊपर हर तरफ गोलियों के निशान नजर आने लगे वही इस फायरिंग में कानपुर पुलिस के 3 कॉन्स्टेबल को गोली लग गई। जिन्हें घायल अवस्था मे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कानपुर पुलिस पर फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। डीसीपी और कई अन्य अधिकारियों समेत करीब एक दर्जन पुलिस फोर्स को घटनास्थल पर भेजा गया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी कर फायरिंग करने वाले बुजुर्गों गिरफ्तार किया। मामले पर जानकारी देते हुए डीसीपी प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस को निशाना बनाते हुए करीब डेढ़ दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की गई। पुलिस टीम पर हुए इस हमले में 3 कॉन्स्टेबल घायल हो गए हैं, जिनका इलाज हैलट अस्पताल में चल रहा है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story