×

कानपुर पुलिस हाकी से खुले आम करती है पिटाई, वीडियो वायरल

Shivakant Shukla
Published on: 30 Oct 2018 12:47 PM GMT
कानपुर पुलिस हाकी से खुले आम करती है पिटाई, वीडियो वायरल
X

कानपुर: आये दिन यूपी पुलिस का एक नया कारनामा सामने आता रहता है। ऐसा ही यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा कानपुर से देखने को मिला। जहां पुलिस एक युवक को हाकी से खुलेआम बीच सड़क जमकर पिटाई कर रही है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो हुआ है।

दरसल केस्को के अधिकारी विजलेंस टीम के साथ गयी थी। जब युवक ने पुलिस की कार्यवाई का विरोध किया तो पुलिस की टीम ने युवक की हाकी से जमकर पिटाई की। वहीं महिलाओ के साथ गाली गलौज और धक्का मुक्की की। इसके बाद जबरन उसे अपने साथ कार में बैठा कर ले गए। पुलिस ने उस पर गंभीर धाराओ में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें— BJP संगठन मंत्री का फर्जी अश्लील वीडियो वायरल करना पड़ा भारी, पत्रकार को जेल

स्थानीय लोग चोरी चुपके से कटिया डाल कर बिजली जला रहे थे

नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित रोडवेज कालोनी को खाली करने का आदेश हो चुका है और उस कालोनी की बिजली और पानी के कनेक्शन भी काट दिए है। जब बिजली के कनेक्शन काट दिए गए तो स्थानीय लोग चोरी चुपके से कटिया डाल कर बिजली जला रहे थे। जब इसकी जानकारी केस्को के कर्मचारियों को हुई तो वो बीते सोमवार को विजलेंस की टीम के साथ छापा मार दिया। स्थानीय लोगो ने पुलिस की इस कार्यवाई का विरोध किया। विरोध का सामना कर रही विजलेंस की टीम ने कमलेश सिंह के नाम के युवक को पकड़ उसकी हाकी से जमकर पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें— VIDEO: प्रधानाचार्य की पिटाई का वीडियो वायरल

[playlist type="video" ids="284873"]

जब युवक को बचाने के लिए उसकी माँ पहुची तो उसके साथ भी पुलिस कर्मियों और केस्को की टीम ने अभद्रता की। स्थानीय महिलाओ के साथ भी जमकर गाली गलौज की गयी। विजलेंस टीम का आरोप है कि जब छापेमारी करने गए तो वहां के स्थानीय लोगो ने केस्को और विजलेंस की टीम पर पथराव कर दिया। अपने बचाव के लिए टीम को बल प्रयोग करना पड़ा। इस सम्बन्ध में कमलेश के खिलाफ धारा 332,353,504,336,,427और 7 क्रिमिनल एक्ट के तहत कार्यवाई की गयी है।

यह भी पढ़ें— VIDEO: दाल की महक पर चल गए लात-जूते, मारपीट का वीडियो वायरल

क्या कहते हैं अधिकारी

एसएसपी अनंत देव के मुताबिक केस्को की टीम विजलेंस की टीम के साथ गयी थी जहा पर अवैध कनेक्शन के जरिये बिजली जलाई जा रही थी। बताया जा रहा है कि इस लड़के द्वारा विरोध किया गया सरकारी कार्य में बाधा पहुचाई गयी। यदि हमारे पास तहरीर आती है तो उसकी जाँच करायी जाएगी और कार्यवाई की जाएगी।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story