×

शर्मनाक: दवा लेने गई नाबालिग हुई किडनैप, 28 दिनों तक वहशियों ने किया गैंगरेप

sudhanshu
Published on: 26 Aug 2018 12:31 PM GMT
शर्मनाक: दवा लेने गई नाबालिग हुई किडनैप, 28 दिनों तक वहशियों ने किया गैंगरेप
X

एटा: जिले के थाना मलावन थाना क्षेत्र के एक गाँव की 15 साल की नाबालिग लड़की को 4 दबंगों ने अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं उन्‍होंने नाबालिग के साथ दरिंगदगी की सारी हदें पार करते हुए 28 दिनों तक कब्‍जे में रखकर गैंगरेप किया। किसी तरह लड़की उनके चंगुल से निकली तो अब पुलिस वाले उसके केस में जांच करने से आनाकानी कर रहे हैं। वह भी तब जब बड़ी मशक्‍कत के बाद एसएसपी के आदेश पर उसका मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये है पूरा मामला

पीडिता ने बताया कि उसे किडनैप करके 28 दिनों तक वहशियों ने कब्जे में रखा। इस दौरान उसे काठगोदाम, उत्तराखंड के हल्द्वानी और कासगंज में बन्धक बना कर रखा गया। 21 जुलाई को जब वह घर से मलावन दवा लेने गई थी, तभी उसका चार लोगों ने अपहरण कर लिया था और उसे ले जाकर विभिन्न स्थानों पर रखकर उसके साथ गैंगरेप किया।

18 अगस्त को लड़की को हल्द्वानी उत्तराखंड से पुलिस ने बरामद कर लिया और घटना की सूचना पीड़ित नाबालिग के घरवालों को दी। इसके बाद नाबालिग का भाई और परिजन हल्द्वानी थाने पहुंचे। पुलिस की देखरेख में उसे एटा लाया गया, जिसकी रिपोर्ट लिखावाने पीडि़ता थाना मलावन पहुंची। मलावन थाना अध्यक्ष ने उसकी नहीं सुनी। पीड़िता को थाने से भगा दिया। पीड़िता के भाई ने बताया कि 21 जुलाई को अपनी बहन के अपहरण कर ले जाने और गैंगरेप की रिपोर्ट लिखाने थाना मलावन गया था। उसकी रिपोर्ट थानाध्यक्ष ने नहीं लिखी थी। उसे थाना से भगा दिया था।

एसएसपी से लगाई न्‍याय की गुहार

आज पीड़ित लड़की ने खुद एसएसपी एटा के आफिस में पहुंचकर आपबीती सुना कर तहरीर दी और पूरी घटना की जानकारी दी। उसके बाद एसएसपी के आदेश पर मलावन थाने में मुकदमा दर्ज हो सका है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा अखिलेश चौरसिया ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर वहशी अपहरणकर्ताओं के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा जाएगा।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story