×

UP: प्रेमी युगल की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, अमानवीयता की सारी हदें पार

यूपी के महराजगंज जिले में एक युवक और युवती को गांव के पास अकेले घूमते देख दो युवकों ने मानवता की सारी हदें पार कर दीं और उनके साथ अमानवीयता के वो सारे कृत्‍य कर डाले जिसकी एक सभ्‍य समाज और कानून कभी इजाजत नही देता।

tiwarishalini
Published on: 18 July 2017 7:24 PM GMT
UP: प्रेमी युगल की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, अमानवीयता की सारी हदें पार
X
UP: प्रेमी युगल की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, अमानवीयता की सारी हदें पार

गोरखपुर/महराजगंज: यूपी के महराजगंज जिले में एक युवक और युवती को गांव के पास अकेले घूमते देख दो युवकों ने मानवता की सारी हदें पार कर दीं और उनके साथ अमानवीयता के वो सारे कृत्‍य कर डाले जिसकी एक सभ्‍य समाज और कानून कभी इजाजत नही देता।

यह भी पढ़ें .... VIDEO: मर्यादा की सारे हदें पार, शोहदों ने सरेराह युवतियों को छेड़ा, एक आरोपी अरेस्ट

क्या है मामला ?

मामला यूपी के महराजगंज के कोल्हुई थाना क्षेत्र का है। जहां जंगल में प्रेमी युगल के साथ कुछ दंबगों द्वारा मानवता को शर्मसार करते हुए युवक और युवती को बुरी तरह‍ से पीटा और उनके साथ अमानवीय व्यवहार करते हुए इसका वीडियो भी बना लिया।

इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। वीडियों में दोनो आरोपी लड़की और लड़के की डंडे से बुरी तरह पिटाई कर रहे हैं। इस घटना के बाद से यह वीडियो वायरल हो गया है। आरोपी के साथ पीडित युवक भी फरार है। इस घटना पर गोरखपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें .... तो योगी जी! यूपी में ना गुण्डाराज ना भ्रष्टाचार- अब की बार ‘खूँटी पर क़ानून’

क्या कहना है पुलिस का ?

आईजी ने इस घटना को लेकर महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। आईजी का कहना है की इस घटना के बाद वायरल हुए वीडियो को लेकर जांच के आदेश दे दिए गए हैं। आरोपियों की 24 घंटे मे गिरफ्तारी सुनिश्चित करने और उनपर एनएसए लगाने के भी निर्देश दिए गए हैं।

आईजी का कहना है कि इस मामले मे पूरी गंभीरता बरतने का निर्देश दिया गया है और दोषियों पर ऐसी कार्रवाई की जाएगी जो दूसरों के लिए एक नज़ीर हो।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story