×

Lucknow Crime News: रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हुए टप्पेबाज, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow Crime News: राजधानी में टप्पेबाजो का गैंग बेहद सक्रिय भूमिका में दिखाई दे रहा है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Dharmendra Singh
Published on: 16 July 2021 11:10 AM GMT
Lucknow Crime News
X

थाना विभूतिखंड(फोटो: सोशल मीडिया)

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी लोग सुरक्षित नहीं है। राजधानी में टप्पेबाजो का गैंग बेहद सक्रिय भूमिका में दिखाई दे रहा है। इस गैंग से जुड़े लोग दिनदहाड़े आम आदमी से टप्पेबाजी कर आसानी से फरार जो जाते हैं। ऐसे मामलों में राजधानी की पुलिस सिर्फि पोड़ितों के मामले दर्ज कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर लेती है।

टप्पेबाजी एक ताजा मामला राजधानी लखनऊ में सामने आया है। राजधानी के एक स्कूल के प्रबंधक अभिषेक कुमार सिंह पत्नी के साथ कार से थाना विभूति खण्ड इलाके में कुछ खरीददारी करने के लिये आये थे। इससे पहले स्कूल प्रबन्धक अभिषेक कुमार सिंह अपनी पत्नी के साथ किसी कार्यवश अमेठी गए, वहां से अपना काम निपटाने के बाद वह वापस विजयंत खण्ड में कार में अपनी पत्नी को छोड़कर कर कुछ सामान लेने चले गए।
उसी दौरान दो युवकों ने कार का डेंट देखने के लिये पत्नी को इशारा किया। जैसे ही अभिषेक कुमार सिंह की पत्नी डेंट देखने के लिये कार से उतरीं, तभी पत्नी को चकमा देकर दोनों युवक कार की पिछली सीट में रुपयों से भरे बैग को लेकर मौके से फरार हो गए।
इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधक अभिषेक कुमार सिंह ने थाना विभूति खण्ड में अज्ञात टप्पेबाजों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है ।टप्पेबाजी का शिकार हुआ परिवार राजधानी के इंदिरानगर का रहने वाला है।
इससे पहले लखनऊ के मड़ियांव में बदमाशों ने बड़ी रकम लूट ली थी। सिंचाई विभाग के सेवानिवृत्तकर्मी से बदमाशों ने नौ लाख रुपये लेकर फरार हो गए थे। लखनऊ के अलावा उत्तर प्रदेश कई जिलों से आए दिन टप्पेबाजी खबरें सामने आती रहती हैं। झांसी और औरैया से भी टप्पेबाजी खबरें सामने आई थीं। अब देखना होगा पुलिस टप्पेबाजों के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है। क्योंकि आए दिन टप्पेपाज प्रदेश के भोले भाले लोगों को अपना शिकार बनाते हैं।



Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story