×

Meerut Crime News: मेरठ में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना खरखौदा क्षेत्र के हाजीपुर गांव में आज सुबह दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में एक 28 वर्षीय ग्रामीण की गोली लगने से मौत हो गई।

Sushil Kumar
Reporter Sushil KumarPublished By Shashi kant gautam
Published on: 14 Jun 2021 11:38 AM GMT
shot dead
X

कांसेप्ट इमेज (Photo-Social Media)

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना खरखौदा क्षेत्र के हाजीपुर गांव में आज सुबह दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में एक 28 वर्षीय ग्रामीण की गोली लगने से मौत हो गई। मामला और अधिक बिगड़ता इससे पूर्व ही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हालात पर काबू पाते हुए घटना में मारे गए ग्रामीण का शव कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भिजवाया।

यहां मुख्यालय पर मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से करीब ३० किमी दूर थाना खरखौदा के हाजीपुर गांव में राशिद और पड़ोसी कल्लू में विवाद हो गया। विवाद की जड़ दोंनो पक्षों के बच्चों का विवाद बना। देखते ही बच्चों के विवाद में बड़े कूद गए। गांव वालों के अनुसार हिंसक झड़प के दौरान दोंनो पक्षों ने एक-दूसरे के ऊपर पथराव और फायरिंग शुरु कर दी। फायरिंग में एक गोली राशिद (28) के लग गई। सीने में गोली लगने के कारण राशिद की गंभीर रुप से घायल हो गया। इस बीच गांव के किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची खरखौदा पुलिस द्वारा खून से लथपथ राशिद को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश मार रही

राशिद पक्ष ने हत्या का आरोप कल्लू पक्ष पर लगाया है। घटना के बाद से कल्लू पक्ष के लोग गांव से फरार हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश मार रही है। इलाके के क्षेत्रा‌धिकारी ब्रिजेश सिंह का कहना है कि घटना के दौरान फायरिंग हुई है या नही इसकी अभी पुष्टि नही हुई है। अलबत्ता,गांव के लोग घटना के दौरान फायरिंग की बात कह रहे हैं।

देखते ही देखते विवाद ने हिंसक रुप ले लिया

क्षेत्रा‌धिकारी के अनुसार घटना उस समय हुई जब मृतक राशिद का करीब १० वर्षीय छोटा भाई और अभियुक्त कल्लू का बेटा दुकान में कुछ सामान लेने जा रहे थे। दोंनो में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। तभी वहां दोंनो के परिवार के लोग पहुंच गये। देखते ही देखते विवाद ने हिंसक रुप ले लिया। क्षेत्रा‌धिकारी के अनुसार अभी तक किसी भी पक्ष की तहरीर नहीं मिली है। उसके बावजूद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story