×

यूपी में नागपुर बम ब्लास्ट का आरोपी अरेस्ट, नाबालिग लड़की को भगाने की फिराक में था

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की पुलिस ने नागपुर बम ब्लास्ट के आरोपी शमसुद्दीन शाह को साढ़े पांच किलो सूखे गांजे के साथ शुक्रवार को मवई बाईपास से गिरफ्तार कर लिया।

tiwarishalini
Published on: 15 July 2017 10:20 AM GMT
यूपी में नागपुर बम ब्लास्ट का आरोपी अरेस्ट, नाबालिग लड़की को भगाने की फिराक में था
X
यूपी: नागपुर बम ब्लास्ट का आरोपी अरेस्ट. नाबालिग लड़की को भागने की फिराक में था

बांदा: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की पुलिस ने नागपुर बम ब्लास्ट के आरोपी शमसुद्दीन शाह को साढ़े पांच किलो गांजे के साथ शुक्रवार को मवई बाईपास से गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक ने दी।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने शनिवार को बताया, "नगर कोतवाली पुलिस ने शमसुद्दीन शाह को मवई बाईपास से शुक्रवार को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह एक नाबालिग लड़की को भगा कर फरार होने की फिराक में था। उसकी तलाशी में उसके पास से साढ़े पांच किलोग्राम सूखा गांजा भी बरामद हुआ है।"

उन्होंने बताया, "उसकी पत्नी स्नेहलता उर्फ शमसुन निशा की शिकायत पर पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि उसने 18 जुलाई को नागपुर में हुए बम ब्लास्ट में शामिल आतंकियों को बारूद और हथियारों की खेप पहुंचाई थी।

इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने उसे जेल भेजा था। अब वह जमानत पर है। नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने, उसका अपहरण करने, गांजा रखने और अपनी पत्नी का उत्पीड़न करने के आरोप में उसे जेल भेज दिया गया है।"

शहर की कांशीराम कॉलोनी में रह रही स्नेहलता उर्फ शमसुन निशा ने 10 जुलाई को पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर खुलासा किया था कि उसका शौहर नागपुर बम ब्लास्ट में शामिल था और उसने राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का विरोध करने पर उसे 25 मई को फोन से 'तीन तलाक' दे दिया। इस खुलासे के बाद बांदा पुलिस हरकत में आई थी।

--आईएएनएस

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story