×

Agra: सट्टा माफिया की ढाई करोड़ की संपत्ति की कुर्क, आगरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Agra News: आगरा में सट्टा माफिया के खिलाफ पुलिस का एक्शन जारी है। पुलिस ने शाहगंज थाना क्षेत्र के बड़े सट्टेबाज संदीप के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की है।

Rahul Singh
Published on: 19 Jun 2022 3:19 PM GMT
Agra News
X

कार्रवाई करती हुई पुलिस। (Social Media) 

Agra Latest News: आगरा में सट्टा माफिया के खिलाफ पुलिस का एक्शन जारी है । पुलिस ने शाहगंज थाना क्षेत्र के बड़े सट्टेबाज संदीप के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की है। गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहे संदीप की करीब ढाई करोड़ रुपये की संपत्ति पुलिस ने कुर्क कर दी। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम ने डुगडुगी बचाए बजवाई और लोगों को संदीप के आपराधिक कृत्यों की जानकारी दी।

संदीप के अलावा भी कई सट्टा माफिया पुलिस के रडार पर: SSP

शाहगंज थाना क्षेत्र में की गई इस कार्रवाई को लेकर एसएसपी आगरा (SSP Agra) का कहना है कि सट्टेबाज संदीप की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। सट्टा माफिया के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। संदीप के अलावा भी कई सट्टा माफिया पुलिस के रडार पर हैं। इनके खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया है । जल्दी ही इनकी भी संपत्ति कुर्क की जाएगी ।

अग्निपथ योजना के बलवाइयों पर कार्रवाई जारी

उधर, अग्निपथ योजना के विरोध में आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र में हुए बवाल के मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस जांच में यह बात साफ हो चुकी है कि योजना के विरोध में उपद्रवी पूरे देश को जलाने की फिराक में थे। देश में हिंसा को भड़काने के लिए लिए अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रुप बनाए गए थे। इन सभी ग्रुप में 200 से ढाई सौ युवाओं को जोड़ा गया था। ग्रुप में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, हिंसा भड़काने के मैसेज भेजे जा रहे थे।

पुलिस ने अब तक 6 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आए एक आरोपी के मोबाइल से पुलिस ने सारा डाटा रिकवर कर लिया है। पुलिस इस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है । जबकि उपद्रव में शामिल एक दर्जन से ज्यादा अज्ञात आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं । प्रदर्शन की की आड़ में उपद्रवियों ने पुलिस पर गोली चलाई थी । पथराव कर थानाध्यक्ष की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस टीम आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। चारों तरफ चौकसी बढ़ा दी गई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story