×

रक्षाबंधन पर अनोखी पहल: लेडी दरोगा ने पकड़े शोहदे, लड़कियों से बंधवाई राखी

sudhanshu
Published on: 25 Aug 2018 2:02 PM GMT
रक्षाबंधन पर अनोखी पहल: लेडी दरोगा ने पकड़े शोहदे, लड़कियों से बंधवाई राखी
X

सुल्तानपुर: रक्षाबंधन के मौके पर यहां महिला थाने की एसओ मंजू देवी ने अनोखी पहल दिखाई है। लड़कियों के पास टहल रहे शोहदों पर शिकंजा कसते हुए उन्होंने दर्जनों शोहदों को लड़कियों से राखी बंधवाई।

गौरतलब हो कि रक्षाबंधन पर्व पर महिला थाने की प्रभारी मंजू देवी एण्टी रोमियों स्क्वाड के साथ सघन चेकिंग अभियान पर निकली थीं। जहां उन्होंने नगर के विभिन्न बालिका स्कूलों के पास चेकिंग अभियान चलाया। इसके अलावा पार्को एवं चौराहो पर भी उन्होंने नजरें गड़ा रखी थीं।

एंटी रोमियो स्‍कवायड की हैं प्रभारी

एसओ मंजू यादव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक, सुल्तानपुर के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक नगर के कुशल नेतृत्व मे रिजर्व पुलिस लाइन सुल्तानपुर में एण्टी रोमियो स्क्वाइड के साथ गोष्ठी की गयी। गोष्ठी के दौरान एण्टीरोमियो स्क्वाइड द्वारा की जाने वाली कार्यवाही के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की तथा यह निर्देशित किया कि रक्षा बन्धन के त्यौहार के सम्बन्ध में भीड़-भाड़ वाले इलाको में महिलाओ की सुरक्षा के सम्बन्ध में निरन्तर चेकिंग अभियान चलाया जाए। इसके साथ ही स्कूलो, बस स्टैण्ड, पार्को एवं अन्य स्थानो पर भी चेकिंग अभियान चलाया जाय। एण्टी रोमियो स्क्वाइड चेकिंग के दौरान अपना व्यवहार व आचरण अच्छा रखेंगे। समस्त थाना प्रभारी अपने थाने में गठित एण्टी रोमियो स्क्वाइड टीम के साथ महत्वपूर्ण एवं चिन्हित स्थानो पर चेकिंग अभियान चलायेंगे। इस बाबत एण्टी रोमियो स्क्वाइड टीम ने शहर के केएनआई डिग्री कालेज के पास शोहदों को पकड़ा और लड़कियों से राखी बंधवाई।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story