×

सहारनपुर : चाकू की नोंक पर किशोरी से दुष्कर्म कर किया गर्भवती

Rishi
Published on: 28 Jan 2018 3:39 PM GMT
सहारनपुर : चाकू की नोंक पर किशोरी से दुष्कर्म कर किया गर्भवती
X

सहारनपुर : थाना मंडी क्षेत्र की एक कॉलोनी में युवक ने पड़ोस की एक किशोरी को घर में बुलाकर चाकू की नोंक पर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करता रहा। किशोरी के गर्भवती होने पर परिजनों को पता लगा तो वह थाना मंडी पहुंचे और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थाना मंडी क्षेत्र की एक कॉलोनी के निवासी पीड़ित किशोरी के पिता के मुताबिक उसकी साढ़े 12 वर्षीय बेटी को पड़ोस में ही रहने वाले आरोपी रिजवान पुत्र इकबाल ने करीब 6 माह पूर्व बहाने से अपने घर में बुलाया। रिजवान ने इसके बाद चाकू की नोंक पर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। वो ब्लैकमेल कर बेटी से लगातार दुष्कर्म करता रहा। 2 दिन पूर्व उसकी बेटी की तबीयत खराब हुई और वह उसे चिकित्सक के यहां लेकर गया तो पता चला कि बेटी तीन चार माह की गर्भवती है। पूछने पर बेटी ने पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिजन पीड़ित किशोरी को लेकर थाना मंडी पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी। इंस्पेक्टर मुनेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी रिजवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story