×

दबंग ने जबरन घर में खींचकर किया दुष्कर्म, एमएमएस व्हाटसएप्प पर किया वायरल

sudhanshu
Published on: 20 Aug 2018 2:58 PM GMT
दबंग ने जबरन घर में खींचकर किया दुष्कर्म, एमएमएस व्हाटसएप्प पर किया वायरल
X

सहारनपुर: ग्रामीण युवक द्वारा गांव की ही एक किशोरी के साथ जबरन बलात्कार करने एवं वीडियो बनाकर किशोरी को ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त किशोरी के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर नामजद आरोपी व उसके एक साथी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की गुहार लगाई है।

साथी से बनवाई वीडियो, कई बार किया ब्‍लैकमेल

देवबंद तहसील क्षेत्र के ही एक गांव निवासी व्यक्ति ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि गत दिवस उसकी पुत्री घरेलु सामान लाने के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसकी पुत्री को अपने घर में खींच लिया और जबरन बलात्कार करते हुए अपने साथी से उसकी वीडियो बनवा ली। आरोप है कि इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उसकी पुत्री को ब्लैकमेल कर कई बार बलात्कार किया गया।

कोतवाली में दी तहरीर में कहा गया है कि सोमवार को व्हाट्सएप्प पर वायरल हुई एक वीडियो में उसकी पुत्री आरोपी के चंगुल से छूटकर घर से बाहर भागती हुई नजर आ रही है। यह देख उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई। जिसके बाद उसने अपनी पुत्री से पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुई दरिंदगी की सारी घटना बताई और यह भी बताया कि जिस युवक ने वीडियो बनाई थी] उसे वह चेहरे से पहचान भी सकती है। आरोपी द्वारा उसे व उसके भाई को जान से मारने एवं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देने की धमकी के कारण वह डरी हुई थी। पीडि़त पिता द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में नामजद आरोपी व उसके साथी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की गुहार लगाई गई है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story