×

यूपी : CM सिटी में दिनदहाड़े असलहा सटाकर 1.60 लाख की लूट

जनपद के गुलहरिया बाजार कस्बे में स्थित पूर्वांचल बैैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से बदमाशों ने गुरुवार की दोपहर असलहा सटाकर एक लाख साठ हजार रुपए लूट लिए। सेवा केंद्र के संचालक के अनुसार बदमाश तीन की संख्या में थे। दो बदमाशों के पास असलहा मौजूद था।

Rishi
Published on: 22 Nov 2018 2:39 PM GMT
यूपी : CM सिटी में दिनदहाड़े असलहा सटाकर 1.60 लाख की लूट
X

गोरखपुर: जनपद के गुलहरिया बाजार कस्बे में स्थित पूर्वांचल बैैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से बदमाशों ने गुरुवार की दोपहर असलहा सटाकर एक लाख साठ हजार रुपए लूट लिए। सेवा केंद्र के संचालक के अनुसार बदमाश तीन की संख्या में थे। दो बदमाशों के पास असलहा मौजूद था।

ये भी देखें :हाशिमपुरा नरसंहार: दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला न्याय की जीत: मौलाना मदनी

मिली जानकारी के अनुसार आदित्य राज पुत्र संजय कुमार गुलहरिया बाजार में स्थित पूर्वांचल बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। संचालक के पिता संजय कुमार देवरिया जीआरपी में दीवान के पद पर तैनात हैं।

ये भी देखें : हाशिमपुरा नरसंहार कांड: 31 साल बाद कोर्ट ने 16 पीएसी जवानों को दी उम्रकैद की सजा

आदित्‍य के अनुसार दोपहर लगभग 12:15 बजे वह ग्राहक सेवा केंद्र पर पहुंचे। इसी दौरान वहां तीन युवक पहुंचे। इसमें से एक युवक ने संचालक की कनपटी पर असलहा सटाते हुए पैसा निकालकर बाहर करने को कहा। इसके बाद दुकान में मौजूद एक लाख साठ हजार रुपए लेकर बदमाशों ने अपने बैग में रखा और वहां से फरार हो गए। जाते समय लुटेरे आदित्‍य और उसके साथ मौजूद प्रभुनाथ का मोबाइल लेकर चले गए। बदमाशों ने बाहर से शटर को बंद कर दिया। थोड़ी देर बाद खिड़की के रास्ते पड़ोसी को आवाज देकर ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक ने दरवाजा खुलवाया। सूचना पाकर गुलरिहा थाना प्रभारी गिरजेश कुमार तिवारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

ये भी देखें : विधायक की सास को एम्बुलेंस न मिलने का कहर डाक्टरों पर, 26 ने दिया इस्तीफा

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story