×

यूपी : प्रसाद खाने से महिलाओं की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

Rishi
Published on: 3 April 2017 4:42 PM GMT
यूपी : प्रसाद खाने से महिलाओं की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
X

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में नवरात्रि में हो रही पूजा का प्रसाद खाने से 7 महिलाओं की हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

थाना सदर बाजार के जलाल नगर में राजीव सक्सेना के घर पर आज नव दुर्गा के उपलक्ष्य में पूजा का आयोजन किया गया था। इसी पूजा में आस पास की कई महिलाओं को पूजा में शामिल होने के लिए बुलाया गया था। पङोस की ही मिठाई की दुकान से मिठाई मंगवाकर उसे प्रसाद के रूप में महिलाओं को खाने के लिए दिया गया। जैसे ही महिलाओं ने प्रसाद खाया तो कुछ देर के बाद सभी को उल्टी और चक्कर आना शुरू हो गया। एक साथ कई महिलाओं की हालत बिगड़ने पर हडकंप मच गया।

आनन फानन में सात महिलाओं को जिला अस्पताल लाया गया जहां सभी को इलाज दिया जा रहा है। डाक्टरों की माने तो सभी को 12 घन्टे की देखभाल के लिए अस्पातल में रखा गया है। बीमार महिलाओं में पूनम, सीता देवी, सुमन वर्मा, गीता शर्मा, सुमन लता, शालीनी, कुसुमा हैं।

बीमार पूनम ने बताया कि उनके घर के पङोस मे राजीव के घर मे नवरात्र के मौके पर पूजा की जा रही थी। जिसमे उन लोगों को बुलाया गया था। पूजा खत्म होते ही राजीव ने सबको प्रसाद दिया। प्रसाद के रूप मे मिठाई खाई तो उल्टी और चक्कर आने लगे। देखते ही देखते वहां पर मौजूद सात महिलाओ ने प्रसाद खाया और सभी बेहोश होन लगी। जिसके बाद सबको अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

वहीं ईएमओ राहुल यादव ने बताया कि कुछ देर पहले सात महिलाओ को भर्ती कराया गया है।जिनको उल्टियां हो रही है। सभी बेहोशी की हालत हालत में है फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर है उपचार किया जा रहा है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story