×

शाहजहांपुर: BJP प्रत्याशी के बेटे ने लाठी-डंडों से की पुलिस टीम की पिटाई, महिला दारोगा समेत 3 घायल

यूपी मे अब खाकी भी महफूज़ नही है। दबंग अब पुलिस को भी सरेआम पीट कर चले जाते हैं और पुलिस उनकी पहुंच से काफी दूर नजर आती है। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है।

tiwarishalini
Published on: 9 March 2017 4:50 AM GMT
शाहजहांपुर: BJP प्रत्याशी के बेटे ने लाठी-डंडों से की पुलिस टीम की पिटाई, महिला दारोगा समेत 3 घायल
X

शाहजहांपुर: यूपी मे अब खाकी भी महफूज़ नही है। दबंग अब पुलिस को भी सरेआम पीट कर चले जाते हैं और पुलिस उनकी पहुंच से काफी दूर नजर आती है। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है। जहां चेकिंग के दौरान दबंगों ने महिला दारोगा और दो सिपाहियों को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। जिसमें महिला दारोगा और दो सिपाही घायल हो गए। घटना के बाद मौके से आरोपी फरार हो गए। इस घटना के बाद पुलिस महकमे मे हङकंप मच गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे शहर मे चेकिंग अभियान शुरू कर दिया और घायल महिला दारोगा और दोनो सिपाहियों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

क्या है मामला ?

घटना सदर बाजार थाना क्षेत्र के टाउन हॉल के पास की है। जहां बुधवार (08 मार्च) की रात करीब आठ बजे थाने में तैनात महिला दारोगा सुषमा यादव सिपाही विपुल मलिक और दूसरे सिपाही अजेय के साथ टाउन हॉल के पास दो पहिया वाहनों की चेकिंग कर रह थे।

घायल महिला दारोगा सुषमा यादव ने बताया कि जिस वक्त वह चेकिंग कर रहे थे तभी एक बाईक सवार तीन लोग आए। उनको जब गाड़ी चेक करने के लिए रोका तो उसमें से एक खुद को बीजेपी प्रत्याशी चेतराम का बेटा बता रहा था।

दरोगा की माने, तो तीनो युवक नाबालिग थे, इसलिए उनको हिदायत देकर छोड़ दिया। तभी उसमें विधायक का बेटा कुछ लोगों से फोन पर बात करते हुए चला गया कि मेरी गाड़ी कैसे रोक ली।

दरोगा की माने, तो आधे घंटे बाद एक बोलेरो गाड़ी आई। उसपर बीजेपी का झंडा लगा था। जिसमें 10 से 12 लोग लाठी-डंडे और तमंचे के साथ उतरे और उन पर हमला कर दिया।

घटना के बाद सभी गाड़ी में सवार होकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आलाधिकारी भी पहुंच गए और घायलों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

इसके साथ ही पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए पूरे जिले मे चेकिंग अभियान शुरू कर दिया, लेकिन पुलिस इस मामले में अभी मीडिया को कुछ भी बताने से कतरा रही है।

पीएम मोदी से किया सवाल

घायल महिला दरोगा सुषमा यादव ने कहा कि उनका सीधा सवाल पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से है कि जब महिला पुलिसकर्मी वर्दी पहनकर स्टार लगाकर सुरक्षित नहीं है तो आम महिलाओं की सुरक्षा पीएम मोदी कैसे करेंगे। अभी तो सरकार बनी भी नहीं है। अगर सरकार बन जाएगी तो क्या महिलाओं को वर्दी पहनने नहीं देंगे ?

क्या कहना है डॉक्टर का ?

वहीं ईएमओ डॉक्टर अनुराग पराशर का कहना है कि एक महिला दारोगा और दो सिपाही को पुलिस ने हॉस्पिटल एडमिट कराया है। महिला दारोगा के शरीर पर कई चोटें लगी हैं, जिससे लगता है कि उनपर लाठी-डंडे से हमला किया गया है और साथ ही सिपाहियों पर भी लाठी-डंडे से हमला किया गया। जिसमें सिपाही विपुल मलिक के हाथ मे काफी चोटें आई हैं। जिनका इलाज किया जा रहा है। घायलों का मेडिकल भी कराया जा रहा है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story