×

बाप पका रहा था मछली, कलयुगी बेटे ने कर दिया उसका क़त्ल

Rishi
Published on: 30 May 2017 3:06 PM GMT
बाप पका रहा था मछली, कलयुगी बेटे ने कर दिया उसका क़त्ल
X

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जनपद के कुरेभार इलाके में एक बेटे ने मछली पकाने को लेकर हुए विवाद में अपने पिता की धारदार हथियार से हमला कर जान ले ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी देखें : RTI में खुलासे से रामदेव को झटका, पतंजलि के 40 फीसदी उत्पाद लैब टेस्ट में फेल

कुरेभार थाना क्षेत्र के जूडापट्टी गांव में सोमवार रात रामजीत शर्मा (55 वर्ष) घर में मछली बना रहा था। इसी बीच उसका छोटा बेटा रामजनम घर में आया और उसका पैर बर्तन से छू गया। इसे लेकर पिता-पुत्र में विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे रामजनम ने धारदार हथियार से पिता की हत्या कर दी।

चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर आरोपी भाग निकला। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर सीओ बल्दीराय तौकीर अहमद और थाना अध्यक्ष वीरेंद्र यादव पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने रामजनम की तलाश शुरू कर दी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story