×

बदमाशों ने 3 मिनट में उड़ा दिया 3 किलो सोना

sudhanshu
Published on: 7 July 2018 12:07 PM GMT
बदमाशों ने 3 मिनट में उड़ा दिया 3 किलो सोना
X

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कानून व्यवस्था बेपटरी होती दिख रही है। चौक थाने से चंद कदमों की दूरी पर बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने पलक झपकते ही तीन किलो सोना उड़ा दिया। इसकी कीमत 80 लाख रुपए बताई जा रही है। सरेराह हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों की धरपकड़ की कोशिश की लेकिन नाकामी हाथ लगी।खास बात ये है कि बेखौफ बदमाशों ने महज तीन मिनटों में ही इस घटना को अंजाम दे डाला। इसके बाद से इलाके में दहशत है।

ये भी देखें:फिल्‍मी अंदाज में दुल्‍हन हुई मंडप से गायब, 7 फेरे लेने के बाद शादी में हुआ ये कारनामा

तीन मिनट में उड़ा दिया 80 लाख का सोना

एसपी सिटी दिनेश सिंह के मुताबिक दारानगर के रहने वाले सर्राफा कारोबारी गोपाल सेठ की कर्णघंटा इलाके में दुकान है। शनिवार की सुबह गोपाल सेठ अपने कारीगर के साथ दुकान पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार गोपाल सेठ की स्कूटी की डिग्गी में तीन किलो सोना था। गोपाल और उनका कारीगर दुकान का शटर खोलने में लग गए। वापस आकर देखा तो स्कूटी की डिग्गी खुली थी और उसमें रखा सोना गायब था। घटना से हतप्रभ गोपाल सेठ ने आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

सीसीटीवी से मिला सुराग

घटना की सूचना पाकर मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ फॉरेंसिक टीम पहुंच गई। इस दौरान वारदात स्थल के आसपास स्थित दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो पुलिस को सुराग मिल गया। सीसीटीवी में साफ दिख रहा था कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोपाल सेठ की स्कूटी की डिग्गी से सोना निकाला है। फिलहाल पुलिस इनकी पहचान करने में जुटी है। पुलिस के अनुसार रेकी कर वारदात को अंजाम दिया गया है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story