×

VIDEO: वोडाफोन आफिस में फिल्‍मी अंदाज में लूट, गमछा लपेट कर घुसा बदमाश और फिर...  

sudhanshu
Published on: 20 Sep 2018 12:41 PM GMT
VIDEO: वोडाफोन आफिस में फिल्‍मी अंदाज में लूट, गमछा लपेट कर घुसा बदमाश और फिर...  
X

गोरखपुर: प्रदेश सरकार बार - बार अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने की बात कह रही है। वहीं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के जिले में बदमाशों के हौंसले कितने बुलंद हैं, उसकी एक बानगी गुरूवार को देखने को मिली है। शहर के बीचों बीच बैंक रोड पर स्थित प्रतिभा कॉम्प्लेक्स में स्थित वोडाफोन के मुख्य ऑफिस में दिनदहाड़े एक युवक मुँह पर गमछा बाँधकर ऑफिस में घुसा और सीधे कैश काउंटर पर पहुंचकर महिला कैशियर के सर पर असलहा सटाकर 7 लाख 50 हजार रूपये लूट कर मौके से फरार हो गया।

लूट में शामिल हैं दो लोग

गोरखपुर के बैंक रोड पर स्थित वोडाफोन स्टोर में आज उस समय हड़कम्प मच गया जब एक व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधकर स्टोर में घुसा और कैश काउंटर के पास रखे 7 लाख 50 हजार रुपए को लेकर फरार हो गया। मौके पर मौजूद कर्मचारियों का कहना है कि जब तक वह उसे पकड़ने की कोशिश करते वह बैंक से बाहर निकल गया और अपने एक दूसरे साथी के साथ बाइक पर बैठ कर फरार हो गया।

इसकी सूचना कर्मचारियों द्वारा पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि लुटेरे दो थे और बैंक से 7 लाख 50 हजार की लूट करके फरार हुए हैं। फिलहाल पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे और दूसरे क्लू के जरिए इस लूट का पर्दाफाश करने की कोशिश कर रही है।

[playlist type="video" ids="273391"]

sudhanshu

sudhanshu

Next Story