×

Mirzapur News: मोबाइल चोरी को लेकर मामा के घर आये कांवरिये की मजदूरों ने पीटकर की हत्या

Mirzapur News: मिर्ज़ापुर जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र के डेढ़वा गांव में ननिहाल में आये युवक की मोबाइल चोरी के आरोप में मजदूरों ने पीट पीटकर हत्या कर दिया।

Brijendra Dubey
Published on: 3 Aug 2022 5:08 PM GMT
In Mirzapur, the nephew, who came to the maternal uncles house for theft of mobile, was beaten to death by the laborers
X

मिर्ज़ापुर: मोबाइल चोरी को लेकर, युवक को मजदूरों ने पीटकर की हत्या: Photo- Newstrack

Mirzapur News: मिर्ज़ापुर जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र (Vindhyachal Police Station Area) के डेढ़वा गांव में ननिहाल में आये युवक की मोबाइल चोरी के आरोप में मजदूरों ने पीट पीटकर हत्या कर दिया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जहां मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जांच में जुट गई।

भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के तिलंगा गांव निवासी विष्णु कुमार उर्फ महंत पुत्र नागेंद्र नाथ उम्र 30 वर्ष विंध्याचल थाना क्षेत्र के डड़वा पकसेड़ा गांव निवासी कौशल कुमार तिवारी के यहां मंगलवार को अपने ननिहाल में आया हुआ था। बुधवार की सुबह युवक घर से निकलकर गांव में गया था, जहां उसी गांव में पानी टंकी निर्माण में लगे मजदूरों ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए युवक की जमकर पिटाई कर दिया।

घटना की सूचना मेठ ने यूपी पीआरवी को दिया। मौके पर पहुंची यूपी पीआरवी ने युवक को इलाज के लिये पीएचसी सरोई भेजवाया, जहां पर मजदूर पीएचसी में युवक को छोड़कर फरार हो गए। युवक को देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित दिया।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसपी सिटी संजय वर्मा, क्षेत्राधिकारी नगर प्रभात राय सहित भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे चुके है, जहां पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की अभी शादी नही हुई थी।

हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी सिटी संजय वर्मा ने कहा कि एक व्यक्ति जो कि अपने रिश्तेदार के यहां आया हुआ था। गांव में पानी टंकी का निर्माण कराया जा रहा है, जहाँ पर मजदूरों ने युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर पिटाई कर दी। मारपीट की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है, जहां इलाज के लिए भर्ती कराती है। इलाज के दौरान युवक की मौत हो जाती है। घटना में दोषी सभी लोगों के ऊपर सख्त से सख्त विधिक कार्यवाई की जाएगी।

घर से काशी विश्वनाथ जल चढ़ाने के लिए निकला था युवक

मृतक के भाई ने तहरीर देकर बताया कि युवक घर से प्रयागराज गया था, जहां से जल लेने के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना हुआ था। काशी विश्वनाथ मंदिर में जल चढ़ाने के बाद विंध्याचल दर्शन करने के लिए गए थे। विंध्याचल दर्शन करने के बाद बाबा बदेवरा नाथ चले गए। बाबा भदेवरा नाथ दर्शन करने के बाद रात्रि में ननिहाल में रुकने के लिए गए हुए थे, जहां सुबह गांव में पानी टंकी निर्माण में लगे ठेकेदार व उनके मजदूरों के द्वारा चोरी का आरोप लगाते हुए भाई को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story