×

आमिर खान की लाडली इरा की शादी का जश्न हुआ शुरू, सामने आई इनसाइड तस्वीरें

Ira Khan Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान की शादी का जश्न शुरू हो चुका है, जिसकी इनसाइड तस्वीरें सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ira Khan Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान बहुत जल्द शादी करने जा रही हैं। जी हां...इरा 3 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों बीते साल अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी और अब दोनों जन्म-जन्म साथ रहने की कसमें खाने को तैयार हैं। कपल की शादी की रस्में और जश्न भी शुरू हो चुका है, जिसकी इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन रस्मों में आमिर खान की पूर्व पत्नी और इरा खान की मां किरण राव भी मौजूद थीं।

शुरू हुआ इरा खान की शादी का जश्न

दरअसल, इरा खान ने शादी के इस जश्न का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें शामिल मेहमान डाइनिंग टेबल पर एक साथ बैठे हुए दिखे, जहां उनके लिए महाराष्ट्रीयन भोजन परोसा गया था। वीडियो में आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव ऑफ-व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में इरा अपने दोस्त संग नजर आ रही हैं। तस्वीरों में इरा लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पार्टी में इरा की दोस्त व लिटिल थिंग्स फेम एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी नजर आ रही हैं।


कब होगी इरा खान की शादी?

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने खुद अपनी बेटी इरा खान की शादी की पुष्टि की थी, उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी इरा 3 जनवरी 2024 को नुपुर से शादी करेगी। इसकी जानकारी देते हुए आमिर ने कहा था- ''मैं तो बड़ा इमोशनल होता हूं भाई, उस दिन मैं बहुत रोने वाला हूं ये तो तय है। परिवार में अभी से चर्चा होने लगी है कि आमिर को संभालना उस दिन, क्योंकि मैं बहुत भावुक हूं। मैं अपनी मुस्कान और आंसुओं पर काबू नहीं पा सकता हूं।''


आमिर को बेहद पसंद हैं उनके होने वाले दामाद

अपने इसी इंटरव्यू में आमिर ने अपने होने वाले दामाद की तारीफ भी की थी, उन्होंने कहा था- ''इरा ने जो लड़का चुना है वह एक प्यारा लड़का है। जब इरा डिप्रेशन से जूझ रही थीं, तो वह उनके साथ थे। वह वास्तव में ऐसा इंसान है जो उसके साथ खड़ा रहा है और इमोशनली उसका सपोर्ट किया है। मुझे खुशी है कि उसने एक ऐसा लड़का चुना है। वे दोनों एक साथ बहुत खुश हैं। वे बहुत अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं, वे वास्तव में एक-दूसरे की केयर करते हैं और एक-दूसरे की परवाह करते हैं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।