×

बॉलीवुड का ये एक्टर हुआ गिरफ्तार, किया था ये गलत काम

अभिनेता एजाज खान को आज शाम मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एजाज पर आरोप है कि उन्होंने अपने फेसबुक लाइव वीडियो के दौरान विवादित भाषा का इस्तेमाल किया था

Shivani Awasthi
Published on: 18 April 2020 2:51 PM GMT
बॉलीवुड का ये एक्टर हुआ गिरफ्तार, किया था ये गलत काम
X

मुंबई: विवादित में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को शनिवार शाम मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एजाज पर पुलिस की ये कार्रवाई अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में की गयी है। बता दें कि एजाज हमेशा से ही अभद्र भाषा और भड़काऊ बयानबाजी के कारण विवादों में रहते हैं।

आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में एजाज गिरफ्तार

अभिनेता एजाज खान को आज शाम मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एजाज पर आरोप है कि उन्होंने अपने फेसबुक लाइव वीडियो के दौरान विवादित भाषा का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद मुंबई की खार पुलिस ने एजाज खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 153A, 117, 121 के तहत केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ेंः क्रिकेट पर कोरोना का साया, T20 विश्व कप को लेकर बड़ी खबर

फेसबुक लाइव के दौरान में किया था अभद्र भाषा का इस्तेमाल

बता दें कि एजाज ने फेसबुक वीडियो लाइव के दौरान मीडिया और सरकार समेत कई लोगों को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। एजाज ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा था, 'यदि एक चींटी मर जाती है, तो एक मुसलमान जिम्मेदार होता है, अगर एक हाथी मर जाता है, तो एक मुसलमान जिम्मेदार होता है। अगर दिल्ली में भूकंप आता है, तो एक मुसलमान जिम्मेदार होता है, यानी कोई भी घटना के लिए मुसलमान जिम्मेदार होता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस साजिश के लिए कौन जिम्मेदार है।'

ये भी पढ़ेंःJio ग्राहकों को मिला तोहफा, लॉकडाउन के दौरान भी मिलती रहेगी ये सुविधा

वीडियो के सामने आने पर सोशल मीडिया पर एजाज का विरोध

इतना ही नहीं एजाज ने इन सबका जिम्मेदार एक राजनीतिक पार्टी को बताया। उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई ट्वीटर पर #ArrestAzazKhan ट्रेंड करने लगा। गौरतलब है कि ये कोई पहला मामला नहीं है, इसके पहले भी एजाज खान हमेशा अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story