Jio ग्राहकों को मिला तोहफा, लॉकडाउन के दौरान भी मिलती रहेगी ये सुविधा

जियो ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान यूजर्स की इनकमिंग कॉल की सुविधा में कोई खेद नहीं आएगा, यानि यूजर्स को ये सुविधा लॉकडाउन तक मिलती रहेगी।

Jio ग्राहकों को मिला तोहफा, लॉकडाउन के दौरान भी मिलती रहेगी ये सुविधा

Jio ग्राहकों को मिला तोहफा, लॉकडाउन के दौरान भी मिलती रहेगी ये सुविधा

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन लागू किया गया है। इस दौरान ज्यादातर लोग के टाइम पास का जरिया उनका फोन ही बना हुआ है। ऐसे में रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को एक खास सुविधा दी है। दरअसल, जियो ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान यूजर्स की इनकमिंग कॉल की सुविधा में कोई खेद नहीं आएगा, यानि यूजर्स को ये सुविधा लॉकडाउन तक मिलती रहेगी।

यह भी पढ़ें: डॉक्टर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में आप विधायक पर लगाए कई गंभीर आरोप

लॉकडाउन के दौरान मिलती रहेगी सुविधा

कंपनी की इस सुविधा से कई लोगों को फायदा मिलेगा। साथ ही उन लोगों के लिए भी फायदा रहेगा जो लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलकर रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं। कंपनी ने कहा है कि जो यूजर्स रिचार्ज नहीं करा पाए हैं, उनको जब तक लॉकडाउन लागू है तब तक इनकंमग कॉल की सुविधा मिलती रहेगा।

डिजीटल रिचार्जेस-

जियो कंपनी की तरफ से यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि जियो के हर यूजर अपने रिचार्ज से लेकर सभी अनुरोधों के लिए MyJio और Jio.com से जुड़े रहें। बता दें कि वेबसाइट Jio.com 24 घंटे चालू रहेगी।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन: इस शहर में सोमवार से खुलेंगे रेस्तरां, बसों से यात्रा करने की छूट

फिजिकल रिजार्जेस-

मिली जानकारी के मुताबिक, 20 अप्रैल के बाद से ही ज्यादा से ज्यादा रिचार्ज आउटलेट खुल जाएंगे।

थर्ड पार्टी रिजार्जेस-

ग्राहक रिचार्ज करने के लिए जैसे फोनपे, पेटिएम, GPay, अमेज़न पे, मोबीक्विक, फ्रीरिचार्ज जैसे प्लेटफॉर्म का भी यूज कर सकते हैं।

ग्राहकों के बेहतर सुविधा देने के लिए प्रतिबद्ध

कोरोना वायरस के इस संकट के समय में रिलायंस जियो फाइबर अपने यूजर्स को बेहर और हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध (Committed) है। यूजर्स को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए जियो फाइबर लगातार कोशिशें कर रहा है। कंपनी ने अपनी कवरेज को बढ़ाते हुए इस मुंबई के प्रमुख इलाकों तक पहुंचाया है। रिलायंस जियो ने मुंबई में जियोफाइबर नेटवर्क की क्षमता को बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें: सामुदायिक रसोई में हो साफ सफाई व सुरक्षा की व्यवस्था- मुख्य विकास अधिकारी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App