×

तंगहाली में इस एक्टर ने मांगी मदद, अब फैंस का कहा शुक्रिया

एक्टर राजेश करीर ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। अब सहायता मिल जाने के बाद उन्होंने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए, पैसे ना भेजने को कहा है। राजेश ने बताया कि मदद मांगने के बाद से लोग उनके अकाउंट में काफी धनराशि जमा करवा चुके हैं,

suman
Published on: 5 Jun 2020 1:11 PM GMT
तंगहाली में इस एक्टर ने मांगी मदद, अब फैंस का कहा शुक्रिया
X

मुंबई: एक्टर राजेश करीर ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। अब सहायता मिल जाने के बाद उन्होंने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए, पैसे ना भेजने को कहा है। राजेश ने बताया कि मदद मांगने के बाद से लोग उनके अकाउंट में काफी धनराशि जमा करवा चुके हैं, जो उनके लिए बहुत है। राजेश सीरियल बेगुसराय में शिवांगी जोशी के पिता का रोल निभाए थे।

यह पढ़ें...BJP नेता सोनाली फोगाट ने सचिव को जड़े चप्पल ही चप्पल, Video वायरल

https://www.facebook.com/100008307141984/videos/2804092853210925/

उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो के माध्यम से लोगों का शुक्रिया अदा किया। साथ ही इमोशनल होते हुए ये भी कह रहे हैं कि अब मेरे अकाउंट में पैसे मत डालिए। राकेश करीर कहते हैं, 'प्लीज मेरे अकाउंट में अब पैसे मत डालिए क्योंकि मुझे लगता है कि मेरी औकात से ज्यादा आप लोगों न मेरी मदद की हैं। खबरों की माने तो राजेश करीर के अकाउंट में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने भी 10,000 रुपये जमा करवा दिए हैं। राजेश ने इस पर कहा-मैं उनके इस काम से काफी खुश हूं। हम सेट पर ज्यादा करीब नहीं थे लेकिन फिर भी वो इस मुसीबत की घड़ी में मेरे लिए आगे आईं, मेरे लिए ये बहुत है।'' बेगूसराय सीरीयल में शिवांगी जोशी ने राजेश करीर की बेटी का रोल किया था।

https://www.facebook.com/sadeek.chauhan.5/posts/1204871936526967

यह पढ़ें...नई गाइडलाइंस: नाक, कान और गले की बीमारी के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिए ये निर्देश

300रुपए मांगे थे

बता दें कि राजेश करीर पिछले 3 माह से बेरोजगार हैं। काम और पैसे ना होने की वजह से उन्होंने लोगों से फेसबुक पर वीडियो शेयर कर मदद मांगी थी। एक इमोशनल वीडियो में राजेश ने अपने हालात बताए थे। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'दोस्तों बस इतना कहना चाहता हूं आप सब से मैं किसी भी कीमत पर जिंदगी से हारना नहीं चाहता। बस एक तरीका बचा है मेरे पास। मेरी मदद कीजिए। बैंक डिटेल्स और फोन नंबर शेयर कर रहा हूं।' राजेश ने कहा था कोई 300 रुपये दे सके तो मैं अपने गांव पंजाब लौट जाउं। राजेश करीर, पंजाब के रहने वाले हैं। वो पिछले 15-16 सालों से मुंबई में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। पिछले काफी समय से उन्हें काम मिलने में मुश्किल आ रही थी। फिर देशभर में लॉकडाउन लगने से राजेश करीर की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गईं।

suman

suman

Next Story