×

BJP नेता सोनाली फोगाट ने सचिव को जड़े चप्पल ही चप्पल, Video वायरल

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी को थप्पड़ जड़ दिया है। जानकारी के मुताबिक हिसार में मामूली सी बहस के बाद सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को थप्पड़ मार दिया।

Dharmendra kumar
Published on: 5 Jun 2020 12:50 PM GMT
BJP नेता सोनाली फोगाट ने सचिव को जड़े चप्पल ही चप्पल, Video वायरल
X

हिसार: टिक-टॉक गर्ल के नाम से फेमस और हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी को थप्पड़ जड़ दिया है। जानकारी के मुताबिक हिसार में मामूली सी बहस के बाद सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को थप्पड़ मार दिया। सोनाली फोगाट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल सोनाली फोगाट की किसी बात को लेकर मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी से तकरार हो गई जिसके बाद सोनाली फोगाट ने आपा खो दिया। वह इतना गुस्सा हुईं कि मार्केट कमेटी के चेयरमैन को पहले धमकी दी और फिर थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान इस वीडियो में सेक्रेटरी सोनाली फोगाट को बार-बार रोकने की कोशिश करता रहा।

यह भी पढ़ें...नई गाइडलाइंस: नाक, कान और गले की बीमारी के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिए ये निर्देश

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सोनाली फोगाट सचिव से कहती है कि आप इस तरह के शब्‍दों का प्रयोग कर रहे हैं जैसे आपको कोई समझ ही नहीं है। महिला के साथ अभद्र मजाक करना या अपशब्‍द बोलना किसने सिखाया है आपको? आपको जितने भी थप्‍पड़ मारे जाएं वह कम हैं।

https://www.facebook.com/newstrack/videos/910797729435652/

यह भी पढ़ें...विश्व पर्यावरण दिवस की इस देश ने की सबसे ज्यादा मेजबानी

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने पुलिस में शिकायत करने की बात क रही हैं जो वीडियो में साफ सुना जा सकता है। लेकिन बालसमंद चौकी इंचार्ज ने इस बारे में किसी तरह की जानकारी होने से इंकार कर दिया है। अब वीडियो वायरल होने ही बीजेपी नेता सोनाली फोगाट एक फिर चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें...अंधेरी खंदकों में सत्ताओं के खुले आकाश की तलाश: श्रवण गर्ग

इस बड़े नेता के खिलाफ लड़ा था चुनाव

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट ने 2019 हरियाण विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर आदमपुर सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था, लेकिन वह चुनाव हार गई थीं। सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी फेमस हैं। वो आए दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर शेयर करती रहती हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story