×

फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस: प्रमोशन के दौरान आखिर क्या हुआ जो नम हुईं आंखें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर लोग प्यार में पड़ जाते हैं और कुछ टाइम उससे बाहर भी निकल आते हैं। बहुत से स्टार्स अपना रिश्ता निभा लेते हैं, लेकिन इनमें से कुछ रिलेशन में से अलग हो जाते हैं।

Roshni Khan
Published on: 28 Feb 2020 5:39 AM GMT
फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस: प्रमोशन के दौरान आखिर क्या हुआ जो नम हुईं आंखें
X

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर लोग प्यार में पड़ जाते हैं और कुछ टाइम उससे बाहर भी निकल आते हैं। बहुत से स्टार्स अपना रिश्ता निभा लेते हैं, लेकिन इनमें से कुछ रिलेशन में से अलग हो जाते हैं। कुछ स्टार्स के रिलेशनशिप काफी चर्चा में भी रहते हैं। वो लोग तो किसी न किसी शो में अपने रिलेशन को लेकर रो भी देते हैं। सबसे ज्यादा चर्चा में रहा सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का इस रिलेशन ने काफी सुर्खियां बटोंरी हैं।

इसी लाइन में बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सना खान और उनके डांसर बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस का रिलेशन रहा है। दोनों अक्सर इवेंट्स में साथ नजर आते थे। लेकिन कुछ टाइम पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया है, और जिससे एक्ट्रेस सना खान अभी बाहर नहीं निकल पाई हैं। सना एक वीडियो में एक बार फिर सबके सामने फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई दीं। उनके साथ कई और लोग मौजूद थे, जिन्होंने उन्हें संभाला। सना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:दिल्ली हिंसा: अंकित शर्मा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दर्दनाक खुलासा, चाकुओं के अनगिनत निशान, आंते तक थी गायब…

वेब सीरीज के प्रमोशन इवेंट में नजर आई थी

सना खान ने हाल ही में अपनी आने वाली वेब सीरीज के प्रमोशन इवेंट में नजर आई थी। इसी दौरान वो सभी को थैंक्यू कहते वक्त ज़ोर-ज़ोर से रो पड़ीं। सना ने खुद को संभालने की कोशिश तो की लेकिन वो कंट्रोल नहीं कर सकीं। उनके साथ स्टेज पर वेब सीरीज से जुड़े बहुत से एक्टर्स और मेकर्स खड़े हुए थे। सना उनके पीछे गईं और इमोशन को काबू करने की कोशिश करने लगीं लेकिन फिर भी वो आगे कुछ नहीं बोल सकीं। तो वहीं वेब सीरीज की टीम में ही मौजूद किसी शख्स ने पूरी सिचुएशन संभाली और कहा- 'कोई बात नहीं, हम सभी इंसान हैं। हो जाता है'।

उनके साथ खड़ी एक्ट्रेस गौतमी कपूर ने किसी तरह संभाला

तो वहीं सना को स्टेज पर उनके साथ खड़ी एक्ट्रेस गौतमी कपूर ने किसी तरह संभाला। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सना अभी तक मेलविन लुईस से ब्रेकअप के दर्द से उबर नहीं सकी हैं। वहीं इसके बावजूद खुद को स्ट्रॉग रखने की कोशिश कर रही हैं। सना भले ही रो पड़ीं लेकिन उनके जज्बे को देखकर ऑडिएंस में मौजूद सभी लोगों ने उन्हें चियर करते हुए तालियां बजानी शुरू कर दीं।

ये भी पढ़ें:बच्चों की मौत से सिसक रहा हैदराबाद: मौत का नजारा ऐसा, देख कांप गये लोग

आपको बता दें कि बीते दिनों सना ने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो के जरिए बताया था कि उन्होंने मेलविन लुईस से ब्रेकअप क्यों किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था। इस पर सना ने लिखा था कि 'मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ था कि उसने एक छोटी लड़की को प्रेग्नेंट कर दिया था। वो अपनी स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था। मैं ये उसके बारे में ये सब जानकर बुरी तरह डर गई। इसलिए वो आजतक स्ट्रगल कर रहा है। भगवान तुम्हें सजा देंगे'। सना ने मेलविन को एक इंटरव्यू के दौरान धोखेबाज और झूठा बताया था और उन्होंने ये भी बताया था कि किस तरह मेलविन ने उन्हें चीट किया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story