×

VIDEO : बंगलुरु कांड पर बोले अक्षय 'मुझे अपने इंसान होने पर शर्म आ रही है'

tiwarishalini
Published on: 5 Jan 2017 8:13 AM GMT
VIDEO : बंगलुरु कांड पर बोले अक्षय  मुझे अपने इंसान होने पर शर्म आ रही है
X

लखनऊ : खुद को IT सिटी कहने वाले बंगलोर का मिजाज़ इन दिनों काफी शर्मनाक और बदतमीज़ होते जा रहा है।जहां देशभर में लोगों नए आइडियाज के साथ ज़िन्दगी की नई शुरुआत से नए साल का स्वागत किया वहीँ बंगलोर में एक नहीं बल्कि दो-दो शर्मनाक वारदात हुए।जहां लड़कियों से ज़ोर-ज़बरदस्ती की जा रही थी। इन हादसों से जहां पूरा देश शर्मसार हैं वहीँ खिलाड़ी कुमार ने भी ट्विटर पर इसकी घोर निंदा की।

क्या कहा अक्षय ने ?

-इसमें अक्षय कुमार कह रहे हैं, ‘मुझे अपने इंसान होने पर शर्म सी आ रही है।

-उन्होंने कहा कि 'मैं अपनी बेटी को गोद में उठाए एयरपोर्ट से निकल ही रहा था कि टीवी पर एक खबर पर नजर पड़ी. बैंगलोर में नए साल के जश्न में एक वहशियत का नाच देखा, खुलेआम सड़क। उसे देखकर आपको पता नहीं कैसा लगा लेकिन मेरा खून खौल उठा।

- एक बेटी का बाप हूं। अगर ना भी होता तो शायद यही कहता कि जो समाज अनपी औरतों को इज्जत नहीं दे सकता उसे अपने आपको इंसानी समाज कहने का कोई हक नहीं है।



फिल्मी सितारों ने बंगलुरु कांड पर जताया दुख

बॉलीवुड ने भी इस घटना के विरोध में अपनी आवाज उठाई है। सलमान खान के पिता सलीम खान ने पीएम मोदी से इस मुद्दे पर तुरंत ध्यान देने को कहा तो वहीं आमिर खान ने भी इस पर दुख जताया।

आगे की स्लाइड में देखें वीडियो ...

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story