×

बाप रे बाप: अक्षय मचाएंगे धमाल, हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे आप

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार पिछले साल बैक टू बैक ब्लॉक बास्टर फिल्म देने के बाद इस साल भी अपनी धमाकेदार मूवीज के साथ तैयार हैं।

Shreya
Published on: 13 Feb 2020 10:26 AM GMT
बाप रे बाप: अक्षय मचाएंगे धमाल, हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे आप
X
बाप रे बाप: अक्षय मचाएंगे धमाल, हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे आप

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार पिछले साल बैक टू बैक ब्लॉक बास्टर फिल्म देने के बाद इस साल भी अपनी धमाकेदार मूवीज के साथ तैयार हैं। फिलहाल अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म के साथ एक बार फिर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी का बड़े पर्दे पर कमबैक होने वाला है। फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है। जहां एक ओर फैन्स सूर्यवंशी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं तो वहीं अक्षय कुमार ने अपनी एक और फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है।

अक्षय ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में दी जानकारी

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर कर फैन्स को अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमें उनके तीन अलग-अलग रुप दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि, एक से भले दो और दो से भले तीन... 'बाप रे बाप'। एक मसालेदार इंटरटेनर जल्द ही आने वाला है।

यह भी पढ़ें: ना PM ना CM! ये है केजरीवाल के चीफ गेस्ट, शपथ ग्रहण में होगा शामिल

इस अंदाज में शेयर किया लुक

इस फोटो को शेयर करने के कुछ ही देर में इसे लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। लोग अक्षय कुमार के इस अलग अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। फैन्स इसे लेकर काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। अक्षय ने इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी, लेकिन उनके लुक से पता चलता है कि ये मूवी एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम बेटी ने दिखाया हुनर, पूरी दुनिया ने कहा वाह भाई वाह

सारा अली खान के साथ करेंगे ये प्रोजेक्ट

बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ एक प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं। जिसमें उनके अलावा सारा अली खान और साउथ सुपरस्टार धनुष भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे। इस प्रोजेक्ट का नाम 'अतरंगी रे' है। फिल्म अगले साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सारा और धनुष की फोटो शेयर करते हुए इस प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, यह वास्तव में बेहद विशेष है।

यह भी पढ़ें: फिर टूट गई रतन टाटा की शादी, वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले…

Shreya

Shreya

Next Story