×

Akshara Singh MMS Video: एमएमएस लीक वीडियो में फंसी अक्षरा सिंह, जाने पूरा मामला

Akshara Singh MMS Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आई दुनिया के नजर में जहां अक्षरा सिंह का 'सेक्स वीडियो क्लिप' लीक होने के बाद एलेजेड फॉर्म पर भोजपुरी अभिनेत्री की, उनके रोने का नया स्पेशलिटी वाला वीडियो वेब पर काफी वायरल हो रहा है। जानिए क्या है पूरी खबर

Anushka Rati
Published on: 19 Sep 2022 5:09 AM GMT
Akshara Singh MMS Video: एमएमएस लीक वीडियो में फंसी अक्षरा सिंह, जाने पूरा मामला
X

Sex MMS Video Leaked (image: social media)

Akshara Singh MMS Video: आपको बता दें कि, अक्षरा सिंह का नाम पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है, जब एक एमएमएस वीडियो में अभिनेत्री के होने का दावा किया गया था। वहीं इस झंझट के तुरंत बाद अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अक्षरा सिंह गुस्से में और रोती हुई नजर आ रही हैं.


बता दें कि भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने हाल ही में ही एलेजेड फॉर्म पर उनका एक सेक्स एमएमएस इंटरनेट पर वायरल होने के बाद सुर्खियां बटोरने लगी है। कहे गए क्लिप में, अक्षरा सिंह के होने का दावा करने वाली एक महिला को एक आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया था। वहीं एमएमएस के इंटरनेट पर पर आने और वायरल होने के तुरंत बाद, एक और क्लिप ऑनलाइन सामने आई, जिसमें बिग बॉस स्टार अक्षरा सिंह को एक लाइव स्ट्रीम पर बुरी तरह रोते हुए देखा गया और जहां अभिनेत्री को बिरादरी के लोगों से महिलाओं को बदनाम करने के लिए सवाल करते हुए भी देखा गया। डिटेल्ड में बताए तो, दूसरे वीडियो में अक्षरा को रोते हुए और ये कहते हुए सुना गया है कि कैसे इंडस्ट्री में लोग हमेशा एक-दूसरे के कैरेक्टर को खराब करने के लिए तैयार बैठे रहते हैं।

इसके साथ ही अक्षरा सिंह ने आगे कहा, "भोजपुरी इंडस्ट्री को क्यों गंदगी से भरा हुआ बनाते हो? यह सब लिचरपन कहां से आता है? ये हरकत जिसने भी की है ये बहुत ही चीप और घटिया हरकत है। ऐसा लगता है कि हर कोई एक-दूसरे के पीछे पड़ा है। आप सभी ये क्यों चाहते है की लोग इसकी फिल्में न देखें, उसके गाने न सुने, वो एक्टर आगे न बढ़े, यह हर कोई एक दूसरे के लिए रुकावट बनना चाहता है। जो लोग मुझे पसंद करते हैं वो करेंगे ही चाहे मैं कही भी रहूं और चाहे कोई भी काम करूं। यह और भी तो इंडस्ट्रीज है, हॉलीवुड है बॉलीवुड है साउथ की इंडस्ट्री है वहां ये सब क्यों नही होता? इसी इंडस्ट्री में ये सब क्यों होता है? आप अपना काम करो और मुझे मेरा करने दो। यहां हर कोई यही चाहता है की वो एक्टर पीछे हो जाए, तो उसकी बाते न सुने, वो अपने कैरियर में आगे न जा सके। आखिरकार, यह सब क्यों किया जा रहा है?" वीडियो में सेंसेशनल स्टार को यह सब कहते हुए सुना जा सकता है।


जहां अक्षरा सिंह का ये दूसरा वीडियो जिसमें अक्षरा ने अपनी बेगुनाही का सबूत दे रहीं हैं वहीं लोगों के एक कैटेगरी ने दावा किया है कि अक्षरा का लेटेस्ट वीडियो है और मीडिया के अनुसार MMS लीक पर उनका जवाब, यह पुराना है। वहीं एलेजेड फॉर्म पर, यह दो साल पुराना वीडियो है। साथ ही यह कहते हुए कि, पुराना हो या नया, एफोरेनेमड क्लिप में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का इमोशनल ब्रेकडाउन बेहद निराशाजनक है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story