Pawan Singh Wife: बेहद खूबसूरत हैं पॉवर स्टार की दूसरी पत्नी, स्टाइल के आगे नहीं टिक पाएंगी भोजपुरी हसीनाएं

Bhojpuri Actor Pawan Singh Wife Jyoti: पॉवर स्टार पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी हेडलाइंस में बनें रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पवन सिंह ने दूसरी बार जिससे शादी की थी, उसके साथ भले ही पवन सिंह के संबंध अच्छे नहीं हो, लेकिन वह दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 July 2023 10:10 AM GMT
Pawan Singh Wife: बेहद खूबसूरत हैं पॉवर स्टार की दूसरी पत्नी, स्टाइल के आगे नहीं टिक पाएंगी भोजपुरी हसीनाएं
X
Bhojpuri Actor Pawan Singh Wife Jyoti (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actor Pawan Singh Wife Jyoti: पॉवर स्टार पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी हेडलाइंस में बनें रहते हैं। वैसे एक बात तो है, पवन सिंह भले ही अपने करियर में आसमान छू रहें हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनकी काफी उथल मचल मची हुई है। जी हां!! पर्दे पर रोमांस करने वाले पावर स्टार को आज तक बीवी का सुख नहीं मिला। हालांकि उनकी दो-दो बार शादियां हो चुकीं हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके हाथ सिर्फ निराशा ही लगी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पवन सिंह ने दूसरी बार जिससे शादी की थी, उसके साथ भले ही पवन सिंह के संबंध अच्छे नहीं हो, लेकिन वह दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं।

बेहद ही खूबसूरत हैं पवन सिंह की दूसरी पत्नी

पावर स्टार पवन सिंह ने दूसरी बार ज्योति सिंह नाम की लड़की से शादी रचाई थी। वह एक तरफ जहां अक्षरा सिंह को डेट कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर चोरी छिपे उन्होंने ज्योति सिंह से ही शादी रचाई थी। ज्योति सिंह दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं, वह किसी हिरोइन से कम नहीं लगती। बल्कि देखा जाय तो खूबसूरती में वह भोजपुरी की हसीनाओं को भी कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं।

सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इतनी फैन फॉलोइंग तो भोजपुरी की कई अदाकाराओं की भी नहीं है। जी हां!! इंस्टाग्राम पर उन्हें 882K लोग फॉलो करते हैं, जबकि वे केवल 10 लोगों को ही फॉलो करती हैं। ज्योति सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं, आपको उनके प्रोफाइल पर उनकी एक से एक हसीन तस्वीरें देखने को मिलेंगी।

व्लॉग भी बनाती हैं ज्योति सिंह

वहीं पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के बारे में एक दिलचस्प बात यह भी बताएं कि उनका यूट्यूब पर चैनल भी है। जी हां!! वह वीडियो बनाती हैं। उनके यूट्यूब पर 31K सब्सक्राइबर्स हैं। वह ज्यादातर अपने ट्रैवलिंग के वीडियोज शेयर करती हैं।

पवन सिंह से ले रहीं हैं तलाक

ज्योति सिंह और पवन सिंह का रिश्ता अब लगभग खत्म होने के कगार पर है। जी हां!! शादी के कुछ समय बाद तक दोनों का रिश्ता ठीकठाक चला, लेकिन फिर इनके रिश्ते में कड़वाहट आनी शुरू हो गई और अब बात तलाक तक पहुंच चुकीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोर्ट में तलाक का प्रोसेस चल रहा है। वहीं जानकारी के लिए बताते चलें कि पवन सिंह की पहली पत्नी ने सुसाइड कर लिया था, और इसकी वजह जो सामने आई थी उसके मुताबिक पवन सिंह शूटिंग में व्यस्त होने के कारण अपनी पत्नी को समय नहीं दे पाते थे, इस वजह से उन्होंने अपनी जान दे दी थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story