×

Bhojpuri Actress: भोजपुरी की कोमोलिका बनीं निरहुआ की हीरोइन, खूब देखा जा रहा उनका ये वीडियो

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey: भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में जब भी निरहुआ की हीरोइन की बात होती है तो सबसे पहले आम्रपाली दुबे का नाम ही लोगों की जुबान पर आता है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 July 2023 8:59 AM GMT
Bhojpuri Actress: भोजपुरी की कोमोलिका बनीं निरहुआ की हीरोइन, खूब देखा जा रहा उनका ये वीडियो
X
Bhojpuri Actress Amrapali Dubey (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Amrapali Dubey: भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में जब भी निरहुआ की हीरोइन की बात होती है तो सबसे पहले आम्रपाली दुबे का नाम ही लोगों की जुबान पर आता है। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ठीक वैसे ही है बॉलीवुड में जैसे शाहरुख और काजोल की जोड़ी। जी हां!! आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी पर दर्शक खूब प्यार लुटाते हैं। फिलहाल आपको बता दें कि निरहुआ की हीरोइन यानी कि आम्रपाली हिंदी टेलीविजन की सबसे मशहूर विलेन कोमोलिका बन गईं हैं, जी हां!! लेटेस्ट वीडियो में वह कोमोलिक के अंदाज में नजर आईं।

आम्रपाली बनीं कोमोलिका

भोजपुरी की बेहद ही प्यारी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने मजेदार रील्स, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वालों का मनोरंजन करती हैं और अब उन्होंने अपना जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें वह कोमोलिका बनीं नजर आ रहीं हैं।

आम्रपाली ने फैंस को दिया टिप्स

आम्रपाली दुबे अधिकतर ही अपने Reels के जरिए फैंस को मजेदार टिप्स देती नजर आती हैं। और अब लेटेस्ट वीडियो के जरिए भी उन्होंने एक बेहद ही काम की टिप्स दी है। दरअसल एक्ट्रेस इस वीडियो में लिपस्टिक लगाते नजर आ रहीं हैं, और साथ ही वीडियो पर लिखा हुआ है- लिपस्टिक ऐसे लगाओ कि देख के चार लोगों को लगे पक्का फिलर्स कराई है।

दरअसल आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर चल रहें ट्रेंड पर ही वीडियो बनाया है, जो आजकल लगभग एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सभी एक्टर्स बना रहें हैं। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में उन्होंने कोमोलिका की ट्यून बज रही है, जो वीडियो को और भी मजेदार बना रही है। वहीं आम्रपाली के फैंस भी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहें हैं।

लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहीं आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे पिछले महीने अपने ऑनस्क्रीन लवर यानी कि निरहुआ के साथ लंदन के लिए रवाना हुईं थीं, और अभी भी दोनों लंदन में ही हैं, वहां पर अपनी फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" की शूटिंग कर रहीं हैं। शूटिंग करने के साथ ही लंदन में फिल्म की टीम खूब मस्ती भी कर रही है, जिसकी झलक एक्ट्रेस रोजाना अपने इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story