×

Amrapali Dubey: लंदन में इस भोजपुरिया एक्ट्रेस का बदला मिजाज, ऐसा खूबसूरत अंदाज, एकटक देखते रह जाएंगे आप

Bhijpuri Actress Amrapali Dubey Photos: भोजपुरिया क्वीन आम्रपाली दुबे की खूबसूरती का दीवाना भला कौन नहीं होगा। एक्ट्रेस की सादगी से लेकर मुस्कुराहट, हर अदा इतनी कमाल की है, कि जो भी देखता है, उन्हें बस देखता रह जाता है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 July 2023 7:25 AM GMT
Amrapali Dubey: लंदन में इस भोजपुरिया एक्ट्रेस का बदला मिजाज, ऐसा खूबसूरत अंदाज, एकटक देखते रह जाएंगे आप
X
Bhijpuri Actress Amrapali Dubey Photos (Photo- Social Media)
Bhijpuri Actress Amrapali Dubey Photos: भोजपुरिया क्वीन आम्रपाली दुबे की खूबसूरती का दीवाना भला कौन नहीं होगा। एक्ट्रेस की सादगी से लेकर मुस्कुराहट, हर अदा इतनी कमाल की है, कि जो भी देखता है, उन्हें बस देखता रह जाता है। आम्रपाली दुबे की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं, भोजपुरी फिल्मों में अपनी जानदार परफॉर्मेंस देकर उन्होंने देशभर में अपनी छाप तो छोड़ी ही है, साथ ही उनके गाने इतने पॉपुलर हुए हैं कि दुनियाभर में उन्हें जाना जाने लगा है। आम्रपाली दुबे की एक हाल ही की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देख आप एक पल के लिए मात खा जायेंगे कि ये वहीं भोजपुरिया क्वीन आम्रपाली दुबे हैं।

लंदन में आम्रपाली दुबे का बदला मिजाज

आम्रपाली दुबे पिछले कुछ समय से लंदन में हैं, हालांकि वहां पर वह वेकेशन के लिए नहीं बल्कि अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए गईं हुईं हैं। वहीं अब उन्होंने लंदन से अपनी एक इतनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है कि पहली नजर में तो आप यकीनन मात खा जायेंगे। जी हां!! उनका बदला अंदाज देख आप तो उन्हें टुकटुकी लगाए देखते रह जाएंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को दी कड़ी टक्कर

आम्रपाली दुबे ने खुद अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें वह बला ही खूबसूरत लग रहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की है, जिसपर अबतक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। लॉन्ग कोट, ब्लैक टॉप और चेक पैंट में आम्रपाली का अंदाज देखते बन रहा है। वह किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं लग रहीं हैं।

फैंस हुए आम्रपाली के दीवाने

आम्रपाली दुबे की इन तस्वीरों को देख तो फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं। वह एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं और जमकर भोजपुरी क्वीन की तारीफ कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "मैडम जी आपको हक नहीं इतना खूबसूरत दिखने का।" दूसरे ने लिखा, "बहुत ही शानदार लुक।" तीसरे फैन ने लिखा, "बहुत लाजवाब पिक्चर है।" इसी तरह तमाम फैंस आम्रपाली के लुक पर शानदार कमेंट किए हैं।

लंदन में इस फिल्म की शूटिंग कर रहीं आम्रपाली

आम्रपाली दुबे को भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करते हुए लगभग 9 साल हो चुके हैं और आज भी वह खूब एक्टिव हैं। लाखों फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं। फिलहाल आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे लंदन में अपनी सुपरहिट फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी" के चौथे पार्ट की शूटिंग कर रहीं हैं। आम्रपाली के साथ ही निरहुआ भी इस फिल्म में हैं, वह भी फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में ही हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story