×

Amrapali-Nirahua: जब निरहुआ से बात करने के लिए आम्रपाली ने बोला था अपने घरवालों से झूठ, वायरल वीडियो में खुल गई पोल

Amrapali-Nirahua: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट ऑनस्क्रीन जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे पिछले कई सालों से एकसाथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहें हैं। दोनों अबतक कई फिल्मों में एकसाथ काम कर चुके हैं और अभी भी कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 July 2023 10:43 AM GMT
Amrapali-Nirahua: जब निरहुआ से बात करने के लिए आम्रपाली ने बोला था अपने घरवालों से झूठ, वायरल वीडियो में खुल गई पोल
X
Amrapali-Nirahua (Photo- Social Media)
Amrapali-Nirahua: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट ऑनस्क्रीन जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे पिछले कई सालों से एकसाथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहें हैं। दोनों अबतक कई फिल्मों में एकसाथ काम कर चुके हैं और अभी भी कर रहें हैं। इन दोनों की जोड़ी को पर्दे पर एकसाथ देखना हर कोई पसंद करता है, पर्दे पर जिस तरह से दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री उभर कर आती है उसे देख दर्शक सीटियां बजाने लग जाते हैं। इसी बीच आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको भी जबरदस्त झटका लगने वाला है।

निरहुआ से बात करने के लिए आम्रपाली ने बोला था घरवालों से झूठ

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री इतनी ज्यादा पसंद की जाती थी कि दोनों के इश्क की चर्चा रियल लाइफ में भी होने लग गई। यहां तक की अब तक न जाने कितनी बार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की शादी की अफवाहें उड़ चुकीं हैं। आम्रपाली और निरहुआ के फैंस हमेशा से यही चाहते थे कि दोनों रियल लाइफ में शादी कर लें, हालांकि इन दोनों ने हमेशा से ही एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त कहा है।
वहीं इन दिनों आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें आम्रपाली दुबे की सारी की सारी पोल खुलती नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह आम्रपाली अपने घरवालों से झूठ बोलकर उन्हीं के सामने निरहुआ से बात करती नजर आ रहीं हैं।

क्या सच में आम्रपाली ने बोला अपने घरवालों से झूठ

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का इंटरनेट की दुनिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है दरअसल वह दोनों की फिल्म "निरहुआ रिक्शावाला 2" का एक सीन है, जिसमें वह निरहुआ से अपने घरवालों के सामने ही बात कर रहीं हैं, लेकिन उनका नाम उन्होंने कंचन रख दिया है। यह सीन बेहद मजेदार है, जो भी देख रहा है, ठहाके लगाकर हंस रहा है।

इन दिनों लंदन में हैं आम्रपाली और निरहुआ

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की दोस्ती सालों से बरकरार है, जहां अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री में कई रिश्ते बने और बिगड़े, वहीं इन दोनों की दोस्ती और बॉन्डिंग की मिसाल दी जाती है। वैसे इन दिनों दोनों लंदन में हैं, क्योंकि वहां पर दोनों की अपकमिंग फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" की शूटिंग की जा रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story