×

Bhojpuri Singer: भोजपुरी की ये प्लेबैक सिंगर नहीं हैं किसी से कम, ड्रेसिंग स्टाइल और एटीट्यूड पर हजारों लोग फिदा

Bhojpuri Singer Khushbu Tiwari: आज के समय में भोजपुरी गाने जबरदस्त धमाल मचा रहें हैं, हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी गाने ट्रेंड कर रहें हैं और नेटीजेंस भी धड़ल्ले से Reels बना रहें हैं। वहीं भोजपुरी दुनिया में एक ऐसी बेहतरीन सिंगर भी हैं जो ना सिर्फ अपनी आवाज का जादू बल्कि अपनी अदाओं का जादू दिखा लोगों का होश उड़ाती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 July 2023 6:12 AM GMT
Bhojpuri Singer: भोजपुरी की ये प्लेबैक सिंगर नहीं हैं किसी से कम, ड्रेसिंग स्टाइल और एटीट्यूड पर हजारों लोग फिदा
X
Bhojpuri Singer Khushbu Tiwari (Photo- Social Media)
Bhojpuri Singer Khushbu Tiwari: आज के समय में भोजपुरी गाने जबरदस्त धमाल मचा रहें हैं, हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी गाने ट्रेंड कर रहें हैं और नेटीजेंस भी धड़ल्ले से Reels बना रहें हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं जो एक्टिंग के साथ ही कमाल की सिंगिंग भी करते हैं, और उनके गाने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाते हैं। वहीं भोजपुरी दुनिया में एक ऐसी बेहतरीन सिंगर भी हैं जो ना सिर्फ अपनी आवाज का जादू बल्कि अपनी अदाओं का जादू दिखा लोगों का होश उड़ाती रहती हैं। चलिए आपको भोजपुरी की उस खूबसूरत सिंगर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

ये हैं भोजपुरी की वो खूबसूरत सिंगर

हम यहां जिस भोजपुरी सिंगर की बात कर रहें हैं वह अबतक एक से एक सुपरहिट गाने गा चुकीं हैं, ना सिर्फ आइटम सॉन्ग और रोमांटिक नंबर बल्कि वह उनके भक्ति गाने भी दर्शकों के खूब पॉपुलर हैं। वह खूबसूरत सिंगर कोई और नहीं बल्कि खुशबू तिवारी हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर मचाती हैं बवाल

भोजपुरी प्लेबैक सिंगर खुशबू तिवारी की सुरीली आवाज के तो दर्शक पहले ही दीवाने हैं, वहीं वह सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के बीच जबरदस्त बवाल काटे रहती हैं। खुशबू तिवारी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनका एक से एक ऐसा अंदाज देखने को मिलता है, कि लोग देखते रह जाते हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल से लेकर एटीट्यूड सबकुछ ऑन प्वाइंट रहता है, कि वह किसी खूबसूरत अभिनेत्री से कम नहीं लगती है।

किसी हीरोइन से कम नहीं लगती खुशबू तिवारी

सिंगर खुशबू तिवारी के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनकी ऐसी तस्वीरें और वीडियोज देखने को मिलेंगे, कि आप उन्हें बार-बार देखना चाहेंगे। खुशबू तिवारी कुछ तस्वीरों में अपना इतना बोल्ड अंदाज दिखाती हैं कि वह किसी भी हीरोइन को कड़ी टक्कर देते नजर आती हैं।

कई हिट गाने दे चुकीं हैं खुशबू तिवारी

सिंगर खुशबू तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी आवाज के दम पर राज कर रहीं हैं। अपनी दमदार आवाज के चलते वह अक्सर डिमांड में रहती हैं। उन्होंने अब तक भोजपुरी में कई सुपरहिट गाने दिए हैं। वहीं अभी कुछ दिन पहले ही उनका गाना "बाबू सोना बोलके बोलाई राजा जी" रिलीज हुआ है, जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है, गाने में नीतू यादव नजर आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story