×

Bhojpuri Star Divya Ralhan: दिव्या रल्हन की ये अदाएं कहीं चुरा ना लें आपका चैन, जरा संभल कर देखें

Bhojpuri Hot Actress: भोजपुरी की दुनिया में इन दिनों एक एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस की वजह से कुछ ज्यादा सुर्खियां बटोर रहीं हैं। उनकी मखमली अदाओं के तो फैंस पहले ही दीवाने बने बैठे हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 30 Jun 2023 2:20 PM GMT
Bhojpuri Hot Actress: भोजपुरी की दुनिया में इन दिनों एक एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस की वजह से कुछ ज्यादा सुर्खियां बटोर रहीं हैं। उनकी मखमली अदाओं के तो फैंस पहले ही दीवाने बने बैठे हैं और अब सोशल मीडिया पर वह जिस तरह से अपनी दिलकश अदाओं का जाल फैला रहीं हैं, फैंस फंसते ही चले जा रहें हैं। आज उस हॉट हसीना ने फिर अपना ऐसा रूप दिखाया है कि नेटीजेंस की चीखें निकल गईं हैं।

एक ही वीडियो में दिव्या ने दिखा दिए अपने कई बोल्ड लुक

दिव्या रल्हन भोजपुरी इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा हैं, वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और अपने काम के साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट भी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस के कान खड़े कर दिए हैं। इस वीडियो में दिव्या का एक से एक हॉट लुक देखने को मिल रहा है।

बिकिनी में ढा रहीं कहर

दिव्या रल्हन बेहद बोल्ड हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर आपको उनकी एक से एक बेहद बोल्ड तस्वीरें देखने को मिलेंगी, जो आपके पसीने छुड़ा देंगी। लेटेस्ट वीडियो में दिव्या रल्हन का बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। बिकिनी में दिव्या अपनी परफेक्ट अदाएं फ्लांट कर रहीं हैं।

हाल ही में इस गाने में आईं थीं नजर

दिव्या रल्हन का हाल फिलहाल में ही एक गाना रिलीज हुआ है, जो अभी तक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने का नाम "एगो चुम्मा" है, जिसमें वह अरविंद अकेला कल्लू संग शानदार परफॉर्मेंस देते नजर आ रहीं हैं। दिव्या की डांस परफॉर्मेंस की दर्शक अभी तक खूब तारीफ कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story