×

KBC में पूछा ऐसा सवाल, जिसके बाद हो रही सोनी टीवी और बिग बी की फजीहत

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन का फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति कफिऊ सुर्खियों में बना हुआ है। इसकी वजह है शो में पूछा गया एक सवाल, जिसकी वजह से शो को बायकॉट करने की मांग सामने आ रही है।

Roshni Khan
Published on: 8 Nov 2019 10:30 AM GMT
KBC में पूछा ऐसा सवाल, जिसके बाद हो रही सोनी टीवी और बिग बी की फजीहत
X
आखिर ऐसा क्या हुआ जो बिग बी ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

मुंबई: बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन का फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति कफिऊ सुर्खियों में बना हुआ है। इसकी वजह है शो में पूछा गया एक सवाल, जिसकी वजह से शो को बायकॉट करने की मांग सामने आ रही है। असल में, कुछ टाइम पहले के एपिसोड में बिग बी ने मुगल बादशाह औरंगजेब से संबंधित सवाल किया।

ये भी देखें:अयोध्या फैसले की वजह से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का 9 नवंबर को लखनऊ का प्रस्तावित दौरा रद्द

सवाल था- इनमें से कौन से शासक मुगल सम्राट औरंगजेब के समकालीन थे? इसके ऑप्शन थे- महाराणा प्रताप, राणा सांगा, महाराजा रंजीत सिंह और शिवाजी। शो में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम सिर्फ शिवाजी के नाम से मेंशन किया गया। जिसकी वजह से लोग नाराज है। लोगों का मानना है कि शो में ग्रेट छत्रपति शिवाजी महाराज की डिसरिस्पेक्ट की गई है। लोग सोशल मीडिया पर शो को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। सभी लोग सोनी टीवी से माफी की मांग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग मचा रहें हैं बवाल

एक यूजर ने लिखा- मुगल अटैकर को 'सम्राट' और छत्रपति शिवाजी महाराज को सिर्फ शिवाजी, ये कैसे? बहुत ही निराशाजनक है। शर्म करो। एक यूजर ने लिखा- केबीसी की तरफ से उठाया गया निराशाजनक कदम। क्रूर शासक को ये लोग सम्राट कह रहे हैं और वो ग्रेट किंग जो देश के लिए लड़ा उसे सिर्फ शिवाजी। छत्रपति शिवाजी के लिए कोई रिस्पेक्ट ही नहीं है। ये शर्मनाक है।

एक यूजर ने लिखा- छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम को आदर के साथ न लेना क्या ये सही है? वीर योद्धा का अपमान करना कितना शर्मनाक खुद से पूछ कर देखिए। हम सोते रहते है और इस तरह के वाक्य बढ़ते रहते है। जागो हिन्दू जागो हिन्दू धर्म के लिए, हिन्दू राष्ट्र के लिए।



ये भी देखें:Akhilesh Yadav Press Conference | योगी सरकार को ये क्या कह गए सपा मुखिया अखिलेश

kbc 11

— Kritika Khatri (@kk_hjs) November 8, 2019

#Boycott_KBC_SonyTv



— Shraddha (@shrikrushna2911) November 8, 2019



— Shweta Jamnare (@ShwetaJamnare) November 8, 2019



— विक्रम चैटर्जी????? (@ItsYourBoyVik) November 8, 2019

@SonyTV we don't want companies in Bharat who cannot respect our Real Heroes..(Chatrapati Shivaji Maharaj)#BoycottKBC#Boycott_KBC_SonyTv@npsingh90 you have to Apologise for the indicent act from your channel @ShivSena @BJP4Maharashtra should send notice to channel https://t.co/XvgjygQkoo

— Narendra Surve (@narendrasurve2) November 8, 2019



ये भी देखें:Akhilesh Yadav Press Conference | योगी सरकार को ये क्या कह गए सपा मुखिया अखिलेश

Really disgusting !#Boycott_KBC_SonyTv pic।twitter।com/EQbpczYSDr

— Akash Dhawle Patil (@DhawleAkash) November 8, 2019

How one can say Mughal attacker as 'Samrat' and our Chhatrapati Shivaji Maharaj as just 'Shivaji' ???

— Riya Singh (@i_mRiyaSingh) November 8, 2019

दूसरे यूजर ने लिखा- हमें ऐसी कंपनी नहीं चाहिए जो हमारे देश के रियल हीरोज का सम्मान ना कर सके। सोनी टीवी को इसके लिए माफी मांगनी पड़ेगी। शिवसेना आपको चैनल वालों को नोटिस भेजना चाहिए। एक यूजर ने लिखा- भारत बहादुर हिंदू राजाओं और योद्धाओं की भूमि है। ऐसी महान हस्तियों का अपमान करने का किसी को अधिकार नहीं है

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story