बिग बॉस के घर में है भूत! डर से रात भर सो नहीं पा रहे कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 14 में आए दिन लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। कविता कौशिक के साथ अली की बहस बढ़ती जा रही है। लेकिन इन सबके बीच बिग बॉस के घर में ऐसा भी कुछ है जो किसी को नज़र नहीं आ रहा।

Published by Monika Published: November 25, 2020 | 8:38 am
big boss 14

big boss 14 (file pic )

बिग बॉस 14 में आए दिन लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। कविता कौशिक के साथ अली की बहस बढ़ती जा रही है। लेकिन इन सबके बीच बिग बॉस के घर में ऐसा भी कुछ है जो किसी को नज़र नहीं आ रहा।

अजीबों गरीब घटनाओं का जिक्र किया

मंगलवार के एपिसोड में घरवालों ने बिग बॉस के घर में हो रहे अजीबों गरीब घटनाओं का जिक्र किया। कंटेस्टेंट ने अपना डर ज़ाहिर करते हुए कहां कि घर में कुछ तो ऐसी एनर्जी है जो की अच्छी नहीं हैं। सबसे पहले पवित्रा ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने रात में सिलेंडर बंद किया था पर सुबह वह ऑन था। इसके बाद एजाज खान ने कहा कि वे जब भी उठते हैं तो उन्हें कई बार कुछ काली सी परछाई आसपास से गुजरती नजर आई है। इस चीज़ को लेकर वो बहुत डरते हैं। रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली ने भी कहा कि वे रात भर सो नहीं पाईं। घर में हो रही ऐसी घटनाओं से घर वाले डरे हुए है।

यह भी पढ़ें: अब सपना चौधरी आईं सामने, वीडियो शेयर कर केजरीवाल पर भड़कीं

पवित्रा के साथ घटी ये घटना

शो के अंत में भी एजाज खान ने पवित्रा के साथ हुई घटना का जिक्र किया।उन्होंने बताया कि रात को पवित्रा को गले पर किसी ने मारा, जिसके बाद से वो डर गई थी। इस घटना के बद वो एजाज के पास आईं और अपने साथ हुई आप-बीती सुनाई।

ऐसा पहली बार नहीं था जब उन्हें ऐसा महसूस हुआ था। इससे पहले भी कई बार घर में इस तरह की घटना के बारे में बात उठी थी। इससे पहले के सीजन में कंटेस्टेंट्स ने डरावनी घटनाओं का जिक्र किया है। बिग बॉस का घर हॉन्टेड होने की चर्चा पहले भी कई कंटेस्टेंट कर चुके हैं। अब ये सच है या वहम ये तो घरवाले ही समाज पाएंगे।

ये भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड रुचिका से एक्टर शाहीर ने की सगाई, इन सेलेब्स ने दी बधाई, देखें तस्वीरें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App