अब सपना चौधरी आईं सामने, वीडियो शेयर कर केजरीवाल पर भड़कीं

पॉपुलर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करती। हाल ही में मां बनी सपना ने बेटे को जन्म दिया हैं। वही इसी साल जनवरी में उन्होंने हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी की थी।

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary (file pic )

पॉपुलर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करती। हाल ही में मां बनी सपना ने बेटे को जन्म दिया हैं। वही इसी साल जनवरी में उन्होंने हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी की थी। सपना के बच्चे और शादी की खबर यू अचानक सामने आने पर सभी हैरान रह गए थे। लेकिन इसी के साथ उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर बधाईयों की बाढ़ ला दी थी।

शादी की एक भी तस्वीर नहीं की शेयर

सपना भले सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने शादी और बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की। लेकिन मां बनने के बाद सपना अब अपने फैन्स से रूबरू हुई हैं। सपना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फैन्स से कुछ बातें करती दिख रही हैं। ये वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। बता दें, कि इस वीडियो में सपना दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए अपनी नाराज़गी जताती नज़र आ रही हैं।

इस वीडियो में कही ये बात

वीडियो में सपना कह रही हैं- मुझे आप सब की ब्लैसिंग्स मिलीं उनके लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। कफी लोगों को ये जानने की उत्सुक्ता हो गई थी कि अब मैं चली गई, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं अपने काम को लेकर हमेशा सीरियस हूं और मुझे पता है मेरे काम से कई लोगों को रोजी रोटी चलती है, इसलिए मैं नहीं जा सकती। जब तक मुझे मेरी ऑडियंस देखती रहेगी मैं दिखती रहूंगी, जिस दिन ऑडियंस देखना बंद कर देगी मैं दिखना बंद हो जाऊंगी’।

यह भी पढ़ें: ‘कांटा लगा’ के लिए शेफाली ने बेले थे पापड़, पिता ने उठा दिया था हाथ

अरविंद केजरीवाल पर हमला

वही फैन्स के साथ लाइव बात करते हुए सपना ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए एक सवाल पूछा। सपना कहती है कि हाल ही में दिवाली के वक्त केजरीवाल साहब ने अक्षरधाम मंदिर पर एक शो किया था जिसमें हज़ारों की तादात में नीचे भीड़ खड़ी थी और कम-से-कम 100 आर्टिस्ट वहां थे। क्या वहां कोरोना नहीं फैलता? मार्केट में कोरोना नहीं फैलता?बस स्टैंड पर भीड़ खड़ी होती है वहां कोरोना नहीं फैलता?’

यह भी पढ़ें: लखनऊ में नजर आए एक्टर ‘मुकेश ऋषि’, वेब सीरीज ‘तवायफ’ की कर रहे हैं शूटिंग

शादी में 200 लोग को शामिल होने की अनुमित मांगी

सपना ने अरविंद केजरीवाल पर सीधा वार करते हुए आगे पुछा कि सिर्फ शादियों से ही कोरोना कैसे फैलता है। आपको शायद ये एहसास नहीं होगा कि एक शादी समारोह कितने लोगों को रोज़गार देता है। कैटरिंग वाले, परफॉर्मिंग आर्टिस्ट, घोड़ी वाले, टैंट वाले और न जितने लोग सिर्फ इन्हीं शादियों के सीज़न में कमाते हैं। इन्ही तीन-चार महीनों में उन्हें रोज़गार मिलता है अब वो कहां जाएंगे’? वीडियो के ज़रिए अरविंद केजरीवाल से ये मांग की है कि शादी में फिर से 200 लोग को शामिल होने की अनुमित दे दी जाए। ताकी उन लोगों को राहत मिलेगी और उन्हें रोजगार मिलेगा।

यह भी पढ़ें: फिर हिली टीवी इंडस्ट्री: दिग्गज एक्टर के निधन से छाया मातम, हर तरफ शोक की लहर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App